Zero Trailer : जन्मदिन के मौके पर फैंस के लिए शाहरुख खान का सबसे महंगा तोहफा

शाहरुख अपने जन्मदिन के दिन अपने मोस्टअवेटेड फिल्म जीरो का ट्रेलर लॉन्च करने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर कुछ नए अंदाज में पेश होने वाला है...

शाहरुख खान अपने फैंस को दिवाली का तोहफा देने वाले हैं। शाहरुख अपने जन्मदिन के दिन अपने मोस्टअवेटेड फिल्म जीरो का ट्रेलर लॉन्च करने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर कुछ नए अंदाज में पेश होने वाला है। इसे मुंबई के आईमैक्स वडाला सिनेमाघर से लॉन्च किया जाएगा।

आईमैक्स वडाला सिनेमाघर को इसके लिए मेरठ का नया रूप दिया जा रहा है क्योंकि फिल्म का लीड किरदार बउआ सिंह इसी शहर का है। शाहरुख खान ने इस फिल्म में अभिनय करने के साथ-साथ फिल्म को प्रोड्यूस भी किया है। वहीं इसके चलते खबर ये भी है कि इस फिल्म के थियेट्रिकल डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स 100 करोड़ रूपये में बेचे गए हैं।

बताते चलें कि फिल्म के दो पोस्टर शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में बुधवार शाम को शेयर किया था। उन्होंने इन दोनों की पोस्टर में अगल-अलग कैप्शन लिखा है। क पोस्टर में जहां वो कैटरीना के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरे पोस्टर में वो अनुष्का के बगल में बैठकर हंस रहे हैं।

शाहरुख खान ने कैटरीना के साथ शेयर की गई तस्वीर में लिखा, ‘ सितारों के ख्वाब देखने वाले, हमने तो चांद को करीब से देखा है। इस पोस्टर में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं शाहरुख खान के यदि दूसरे पोस्टर की बात करें तो उसमें उन्होंने लिखा, ‘इस पूरी दुनिया में मेरी बराबरी की एक ही तो है’ इसमें वो अनुष्का के साथ हंसते हुए नजर आ रहे हैं।

बताते चलें कि फिल्म जीरो के पोस्टर्स बुधवार देर रात रिलीज हुए हैं। शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक अकाउंट पर ये दो पोस्टर्स शेयर किए हैं। जिसमें शाहरुख खान बउआ का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में कैटरीना कैफ बॉलीवुड एक्ट्रेस के किरदार में हैं।

शाहरुख कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ पहले फिल्म ‘जब तक है जान’ में भी काम कर चुके हैं। शाहरुख खान के लिए साल 2017 भले ही अनलकी साबित हुआ हो, उनकी दोनों फिल्म ‘रईस’ और ‘जब हैरी मेट सेजल’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं दिखा पाई थीं। लेकिन इसकी पूरी भरपाई वे साल 2018 में करने को तैयार हैं। टीजर में शाहरुख की झलक उनकी पिछली फिल्मों से बिल्कुल अलग लग रही है।

Leave a Reply