Zero Posters Release: कैटरीना कैफ की आंखों में यूं ‘चांद’ देखते नजर आए शाहरुख खान

शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म का पोस्टर जारी हुआ है। ये फिल्म रिलीज को पूरी तरह से तैयार है। दिवाली के ठीक पहले शाहरुख खान ने दो पोस्टर रिलीज कर दिए है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Zero Posters Release: कैटरीना कैफ की आंखों में यूं ‘चांद’ देखते नजर आए शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान (ShahRukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म का पोस्टर जारी हुआ है। ये फिल्म रिलीज को पूरी तरह से तैयार है। दिवाली के ठीक पहले शाहरुख खान ने दो पोस्टर रिलीज कर दिए है। उन्होंने इन दोनों की पोस्टर में अगल-अलग कैप्शन लिखा है।  पोस्टर में जहां वो कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरे पोस्टर में वो अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के बगल में बैठकर हंस रहे हैं।

शाहरुख खान ने कैटरीना के साथ शेयर की गई तस्वीर में लिखा, ‘ सितारों के ख्वाब देखने वाले, हमने तो चांद को करीब से देखा है। इस पोस्टर में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं शाहरुख खान के यदि दूसरे पोस्टर की बात करें तो उसमें उन्होंने लिखा, ‘इस पूरी दुनिया में मेरी बराबरी की एक ही तो है’ इसमें वो अनुष्का के साथ हंसते हुए नजर आ रहे हैं।

बताते चलें कि फिल्म जीरो के पोस्टर्स बुधवार देर रात रिलीज हुए हैं। शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक अकाउंट पर ये दो पोस्टर्स शेयर किए हैं। जिसमें शाहरुख खान बउआ का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में कैटरीना कैफ बॉलीवुड एक्ट्रेस के किरदार में हैं।

शाहरुख खान ने वहीं आमिर खान के साथ भी एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो दोनों मुस्कुरा रहे हैं। शाहरुख खान ने कैप्शन के तौर पर लिखा, ‘हग फ्रॉम द ठग’। आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिदुस्तान’ 8 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

View this post on Instagram

Hug from the Thug….!! Beat that!

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

शाहरुख कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ पहले फिल्म ‘जब तक है जान’ में भी काम कर चुके हैं। शाहरुख खान के लिए साल 2017 भले ही अनलकी साबित हुआ हो, उनकी दोनों फिल्म ‘रईस’ और ‘जब हैरी मेट सेजल’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं दिखा पाई थीं। लेकिन इसकी पूरी भरपाई वे साल 2018 में करने को तैयार हैं। टीजर में शाहरुख की झलक उनकी पिछली फिल्मों से बिल्कुल अलग लग रही है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

कविता सिंह
विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply