फिल्म नोटबुक में आर्मी मैन के रोल में भी दिखेंगे जहीर इकबाल, अपने इस किरदार को लेकर कही ये बात

फिल्म 'नोटबुक' के ट्रेलर में आपने एक्टर जहीर इकबाल को टीचर के किरदार में देखा है। लेकिन वो इस फिल्म में एक और भूमिका में नजर आएंगे। हाल ही में उनके इस रोल को लेकर खुलासा हुआ है। ये एक आर्मी मैन के किरदार में दिखेंगे।

  |     |     |     |   Updated 
फिल्म नोटबुक में आर्मी मैन के रोल में भी दिखेंगे जहीर इकबाल, अपने इस किरदार को लेकर कही ये बात
जहीर इकबाल (फोटो:स्पाइस)

जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल की डेब्यू फिल्म ‘नोटबुक’ जल्द ही बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है। ये फिल्म 29 मार्च 2019 को रिलीज होगी। ये सलमान खान प्रोडक्शन के बनैर तले बनी है। इस जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए दर्शक यकीनन उत्साहित होंगे। इसका ट्रेलर और लोगों को काफी पंसद आ रहा है। कश्मीर की वादियों में बनी ये फिल्म अपनी इस खूबसूरत लोकेशन के लिए भी काफी पसंद की जा रही है।

इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर पता चलता है कि ये एक ऐसी प्रेम कहानी है जिसमें दोनों लीड कैरेक्टर्स एक दूसरे से कभी नहीं मिले हैं। उन्हें खत के जरिए प्यार होता है। आपको इसका ये ट्रेलर देखकर एक पल के लिए आपके मन में भी ये ख्याल आएगा कि क्या बिना किसी को देखे आपको उससे प्यार हो सकता है? वाकई में ये प्रेम कहानी देखना काफी दिलचस्प होगा। इस फिल्म को लेकर एक और खबर आई है कि इसमें एक्टर जहीर इकबाल की दोहरी भूमिका है। जी हां, हाल ही में उनके रोल का लेकर खुलासा हुआ है। जानिए जहीर के इस रोल के बारे में।

जानिए फिल्म में जाहिर की दोहरी भूमिका के बारे में
इस फिल्म के ट्रेलर में आपने जहीर इकबाल को फिरदौस के किरदार में देखा है, जो एक टीचर की भूमिका में दिख रहे हैं। लेकिन ताजा खबर के मुताबिक ये इसमें थोड़ी देर के लिए सैनिक की भूमिका में दिखेंगे। इस बारे में जहीर ने बात करते हुए कहा कि उन्हें खुशी है वे भले बहुत कम समय के लिए सैनिक बने, लेकिन पर्दे पर भारतीय आर्मी के अधिकारी का किरदार निभाकर गर्वान्वित महसूस कर रहे हैं। जहीर ने बातया कि उनको भारतीय सेना पर नाज है और वे खुद को खुशकिस्मत मानते है कि उन्हें पहली ही फिल्म में कुछ एक भारतीय सेना अधिकारी का किरदार निभाने का मौका मिला है। इस एक्टर को इस रोल में देखने के लिए दर्शक भी जरूर एक्साइटेड होंगे।

जानिए फिल्म ‘नोटबुक’ के बारे में
इस फिल्म को नेशनल अवार्ड विजेता नितिन कक्कड़ निर्देशित करेंगे।कश्मीर की पृष्ठभूमि पर बनी ये एक रोमांटिक फिल्म होगी। कश्मीर की खूबसूरत घाटियों में फ़िल्माया गया है, जिसमें दो प्रेमी फिरदौस और कबीर की प्रेम कहानी के साथ-साथ बाल कलाकारों की दमदार भूमिका देखने मिलेगी। आपको बता दें कि प्रनूतन बहल एक्टर मोहनीश बहल की बेटी हैं।

वीडियो में देखिए सलमान खान ने प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल को क्या सीख दी…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply