फिल्म नोटबुक का नया प्रोमो हुआ रिलीज, प्रनूतन बहल के सवाल का बच्चे ने जिस तरह दिया जवाब, देखकर आ जाएगी हंसी

सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन के बनैर तले बनी फिल्म ‘नोटबुक’ से बॉलीवुड में दो नए स्टार की एंट्री होगी। प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल इस फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर और अब इस गाने भी लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। ये एक लव स्टोरी मूवी है। फिल्म में […]

  |     |     |     |   Published 
फिल्म नोटबुक का नया प्रोमो हुआ रिलीज, प्रनूतन बहल के सवाल का बच्चे ने जिस तरह दिया जवाब, देखकर आ जाएगी हंसी
'नोटबुक' फिल्म का पोस्टर(फोटो:इंस्टाग्राम)

सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन के बनैर तले बनी फिल्म ‘नोटबुक’ से बॉलीवुड में दो नए स्टार की एंट्री होगी। प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल इस फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर और अब इस गाने भी लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। ये एक लव स्टोरी मूवी है। फिल्म में कश्मीर की वादियों की खूबसूरती को बेहतरीन तरीके से फिल्माया गया है।

कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का एक गाना रिलीज हुआ था जिसे सलमान खान ने गाया है। अब इस गाने के बाद इसका एक नया प्रोमो आया है जो काफी पसंद किया जा रहा है। इस प्रोमो को देखने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इसमें प्रनूतन और एक बच्चे की प्यारी बातें शेयर की गई है। बच्चे की मासूमियत भरा अंदाज आपका दिल जीत लेगा। आप भी जानिए क्या है इस प्रोमो में।

क्या है नोटबुक के इस वीडियो में
वीडियो में जहां प्रनूतन बहल जहीर इकबाल के भेजे लेटर को ढूंढ रही है। वहीं, दूसरी तरह प्रोमो में ये दिखाते हैं कि एक बच्चा वॉशरूम में एक लेटर लेकर बैठा है। अचानक उसे एहसास होता है कि पानी खत्म हो चुका है इसलिए वो पानी की जगह इस लेटर का टॉवयलेट पेपर की तरह इस्तेमाल कर लेता है। लेटर को ढूंढते-ढूंढते जब प्रनूतन उस बच्चे से आकर पूछती है तो वो इशारे में बताते है कि उसने उसे टॉवलेट पेपर की तरह इस्तेमाल कर लिया। जवाब देने का बच्चे का ये मासूम भरा तरीका काफी प्यारा है। इसे सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर करके लिखा है, ‘बच्चे तो बच्चे ही रहेंगे’।

देखिए नोटबुक का ये प्रोमो…

जानिए फिल्म नोटबुक के बारे में
‘नोटबुक’ फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता नितिन कक्कड़ ने किया है, जो इससे पहले कॉमेडी-ड्रामा फ़िल्म ‘फिल्मिस्तान’ का निर्देशन कर चुके है। नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म सलमान खान, मुराद खेतानी और अश्विन वर्डे द्वारा निर्मित है। ये 29 मार्च, 2019 को रिलीज होगी। इस फिल्म से मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन बहन डेब्यू कर रही हैं। ‘नोटबुक’ फिल्म को जम्मू-कश्मीर की पृष्ठभूमि पर फिल्माया गया है।

वीडियो में देखिए प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल को सलमान खान ने क्या सलाह दी…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply