Rekha And Om Puri : ओम पुरी के साथ इंटीमेट सीन देते हुए इतनी बेकाबू हो गई थीं रेखा कि टूट गई थी कुर्सी

रेखा (Rekha) बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने अब तक जितनी भी फिल्में की वो ज्यादातर हिट ही रही हैं. रेखा ने अपने दौर में अपने हुस्न और अपनी अदाकारी से हर किसी को अपना दीवाना बना लिया था. रेखा की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ हमेशा से ही सुर्ख़ियों में रही […]

  |     |     |     |   Updated 
Rekha And Om Puri : ओम पुरी के साथ इंटीमेट सीन देते हुए इतनी बेकाबू हो गई थीं रेखा कि टूट गई थी कुर्सी

रेखा (Rekha) बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने अब तक जितनी भी फिल्में की वो ज्यादातर हिट ही रही हैं. रेखा ने अपने दौर में अपने हुस्न और अपनी अदाकारी से हर किसी को अपना दीवाना बना लिया था. रेखा की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ हमेशा से ही सुर्ख़ियों में रही है. रेखा  (Rekha) ने अपने 40 सालों के लंबे करियर में कई तरह की फिल्में की हैं इन फिल्मों में कुछ ऐसी भी फिल्में हैं, जिनमें उनका बोल्ड अवतार भी शामिल है. जिनमें से आस्था: इन द प्रिजन ऑफ़ स्प्रिंग एक रही. इस फिल्म में रेखा  (Rekha) और ओम पुरी (Om Puri)  ने बोल्ड सीन्स देकर काफी सुर्खियां बटोरीं थीं.

फिल्म आस्था: इन द प्रिजन ऑफ़ स्प्रिंग‘, रेखा और ओम पुरी के बोल्ड सीन्स

साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म ‘आस्था: इन द प्रिजन ऑफ़ स्प्रिंग’, रेखा  (Rekha) और ओम पुरी (Om Puri) के बोल्ड सीन्स से भरी पड़ी है. इस फिल्म में रेखा और ओम पुरी के बीच सेक्स सीन इतने जबरदस्त थे कि उन्होंने स्क्रीन पर आग ही लगा दी थी. लेकिन क्या आप जानते है? इस फिल्म में रेखा  (Rekha) और ओम पुरी  (Om Puri) के इंटीमेट सीन की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ था जो आज भी चर्चा मे है.यह भी पढ़ें: Malaika Arora: मनीष पॉल ने जमकर उड़ाई मलाइका अरोड़ा की खिल्ली, चलने के अजीब स्टाइल पर किया कमेंट!

 

रेखा और ओमपुरी के सेक्स सीन

दरअसल, रेखा  (Rekha) और ओमपुरी (Om Puri)  को एक कुर्सी पर सेक्स सीन देना था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रेखा इस सीन में इतनी ज्यादा खो गईं और रियल हो गईं कि कुर्सी टूट गई, क्योंकि वो इस कपल का बोझ नहीं उठा रहीं पा रही थी.  इस फिल्म में  ओम पुरी  (Om Puri) ने रेखा के पति की भूमिका निभाई और इस ऑनस्क्रीन जोड़ी ने फिल्म में कुछ ज्यादा ही हॉट सीन दे दिए. आप इस फिल्म को अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें: KRK: 10 दिनों तक सिर्फ पानी पर ज़िंदा थे कमाल आर खान, जेल से लौटकर घटा 10 किलो वजन!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply