सालों बाद एक फिर विवेक ओबेरॉय से पूछा गया एक्स गर्लफ्रेंड एश्वर्या राय के बारे में सवाल, एक्टर ने कहा…

Vivek Oberoi: विवेक ओबेरॉय हाल ही में फिर से सुर्खियों में बने हुए हैं और इस बार वजह बनी है ऐश्वर्या राय. दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान विवेक से ऐश्वर्या को लेकर सवाल किए गए.

  |     |     |     |   Updated 
सालों बाद एक फिर विवेक ओबेरॉय से पूछा गया एक्स गर्लफ्रेंड एश्वर्या राय के बारे में सवाल, एक्टर ने कहा…

Bollywood News: बॉलीवुड में जोड़ियां बनती हैं और आसानी से टूट भी जाती है. एक नहीं बल्कि कई ऐसी जोड़ियां रह चुकी हैं जिनका लंबे वक्त तक अफेयर चले लेकिन फिर रिश्ते टूट गए. वहीं उनमें से एक जोड़ी है बॉलीवुड की हसीन अदाकारा ऐश्वर्या राय और हैंडसम हंक विवेक ओबेरॉय की. सभी जानते हैं कि दोनों ने एक दूसरें को कई सालों तक डेट किया था. लेकिन साल 2003 में दोनों ने एक दूसरे से रिश्ता तोड़ दिया. दरअसल विवेक ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि ऐश्वर्या के एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान ने उन्हें ऐश्वर्या से दूर रहने की धमकी दी थी. वहीं अब कई सालों बाद एक बार फिर विवेक का दर्द छलका है. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान इसे लेकर बात की. यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

विवेक ने दिया बयान 

दरअसल विवेक ओबेरॉय से हाल ही में एक सवाल पूछा गया था अगर वो अपने करियर के शुरूआत में ऐश्वर्या के साथ अपने अफेयर की चर्चा ना करते तो? इसपर विवेक ने हंसते हुए कमेंट करने से मना कर दिया लेकिन उसके बाद जो उन्होंने कहा उसने सभी के होश उड़ा दिए. विवेक ने बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में कहा कि, “मैं इसका जवाब नहीं दूंगा क्योंकि ये चीज हो चुकी है. लेकिन किसी भी यूथ के लिए जो भी टैलेंटेड लोग ये देख रहे हैं. एक चीज हमेशा याद रखना अपनी जिंदगी में अगर तुम अपने काम के प्रति फोकस्ड और कमिटेड हो और अपना 100 परसेंट दे रहे हो. ये मैंने हमेशा देखा है, हर जगह देखा है. मेरी ये ही सलाह है आपके लिए अगर कोई आपके प्रोफेशन पर अटैक नहीं कर पाता है, अगर कोई आपके टैलेंट पर अटैक नहीं कर पाता है, अगर वो आपके काम जो आप कर रहे हो उसपर अटैक नहीं कर पाता है. तो उन्हें किसी और चीज पर अटैक करने का मौका ही ना दो. ऐसा कभी ना करो क्योंकि ये आपके करियर की तरफ तो कमिटमेंट है उसको खराब कर देता है”. यह भी पढ़ें: Pornography Case: राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में सुप्रीम कोर्ट से मिली अग्रिम जमानत, ली राहत की सांस

ऐश्वर्या पर क्या बोले विवेक

इस दौरान ही विवेक से पूछा गया कि उन्होंने कभी भी क्यों अपने पर्सनल लाइफ की बात नहीं की. ऐश्वर्या के साथ चीजें खत्म होने के बाद?  इसका जवाब देते हुए विवेक ने कहा कि, “मैंने ये चीज एहसास की अगर आप चाहते हो कि लोग आपकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात ना करे, अगर आप इसको लेकर सेंसिटिव हो जो बहुत सारे लोग होते हैं. तो आपको वो चीज सबके सामने लानी भी नहीं चाहिए”.

बता दें, विवेक ओबेरॉय ने साल 2010 में प्रियंका अल्वा से शादी कर ली थी. दोनों के दो बच्चें भी है. वहीं अगर उनके काम की बात की जाए तो हाल ही में विवेक सीरीज धारावी बैंक में सुनील शेट्टी के साथ नजर आए थे. जिसने लोगों का दिल जीत लिया है.

यह भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply