विक्रमादित्य मोटवानी ने आमिर-शाहरुख की फिल्मों पर कसा तंज, कहा- कंटेंट अच्छा नहीं हुआ, तो लोग पसंद नहीं करेंगे

'लूटेरा (Lootera Movie)' और 'ट्रेप्ड (Trapped Movie)' जैसी फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी (Vikramaditya Motwane) ने शाहरुख खान(ShahRukh Khan)और आमिर खान(Aamir Khan) की फिल्मों को लेकर कहा कि अच्छी स्क्रिप्ट ही काम आती है।

  |     |     |     |   Updated 
विक्रमादित्य मोटवानी ने आमिर-शाहरुख की फिल्मों पर कसा तंज, कहा- कंटेंट अच्छा नहीं हुआ, तो लोग पसंद नहीं करेंगे
विक्रमादित्य मोटवानी 'उड़ान', 'लुटेरा' और 'ट्रेप्ड' जैसी फिल्में बना चुके हैं(फोटो:इंस्टाग्राम)

‘उड़ान’, ‘लूटेरा (Lootera Movie)’ और ‘ट्रेप्ड (Trapped Movie)’ जैसी बेहतरीन फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी (Vikramaditya Motwane) फिल्म की स्क्रिप्ट में यकीन करते हैं। उनका मानना है कि अगर फिल्म की स्क्रिप्ट अच्छी होने पर यकीनन दर्शकों को उसका प्यार मिलता है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि आज के दौर में फिल्मों की कहानी को लेकर काफी बदलाव हो चुका है। अगर कंटेंट अच्छा नहीं होगा, तो लोग उसे पसंद नहीं करेंगे।

विक्रमादित्य मोटवानी (Vikramaditya Motwane Movies) पीटीआई से बात करते हुए कहा , ‘एक फिल्ममेकर के तौर पर हमारी कुछ सीमाएं हैं। पहले हम सिंगल स्क्रीन के लिए फिल्म बनाते हैं और फिर मल्टीप्लेक्स आया। हम फिल्मों को दो घंटे में दिखाना होता है। अब स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म का जमाना आ चुका है। ये सारे बदलाव और क्रिएटिविट यहीं दर्शाते हैं कि गर आपके कंटेंट में कुछ शानदार या अलग नहीं होगा, तो वो फेल ही होगा चाहे इसमें कितने बड़े स्टार ही क्यों न हो।’

इस फिल्ममेकर ने अपना तर्क रखते हुए उदाहरण भी दिया। उन्होंने बताया कि फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ और ‘जीरो (Zero)’ में आमिर खान (Aamir Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जैसे बड़े स्टार होने के बावजूद भी कंटेंट की वजह से फ्लॉप साबित हुई थी। वहीं, ‘स्त्री’, ‘अंधाधुन(AndhaDhun)’ और ‘बधाई हो’ बड़े स्टार न होने के बाद भी अपनी स्टोरी की वजह से बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी। विक्रमादित्य मोटवानी ने बताया कि स्टारडम ऑडियंस को थिएटर तक ला सकती है, लेकिन इसके आगे अच्छा कंटेंट ही काम आता है।

जानिए जीरो के बाद अब किस फिल्म में नजर आएंगे शाहरुख खान…

वीडियो में देखिए शाहरुख खान फिल्म जीरो में कैसे बने थे बौना…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

    Anonymous

    Chup madarxod. Content ki films bahut pehle se hi Chal Rahi hai. Naam lene lagun to poori list ban jayegi.
    Bas ek ya do film Flop hone se kuch hone wala nahi hai. Khans ki flop film bhi 100 crores tak pahunch jaati hai. Baaki chote stars ki Blockbuster film bhi utna nahi kar paati Samjha Behenxod.

Leave a Reply