फिल्म अंधाधुन ने चीन में किया 300 करोड़ रुपए का बिजनेस, एक्टर आयुष्मान खुराना ने चाइनीज फैंस को दिए ये मैसेज

आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुन को चीन में अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। वहां फिल्म ने भारत से भी ज्यादा कमाई कर ली है। फिल्म ने चीन में 300 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म के प्रति और आयुष्मान खुराना के लिए चीन में क्रेज बढ़ता जा रहा है।

Author   |     |     |     |   Updated 
फिल्म अंधाधुन ने चीन में किया 300 करोड़ रुपए का बिजनेस, एक्टर आयुष्मान खुराना ने चाइनीज फैंस को दिए ये मैसेज
आयुष्मान खुराना। (फोटोः इंस्टाग्राम)

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के सबसे टेलैंटेड एक्टर्स में एक माने जाने लगे हैं। फिल्म विकी डोनर, दम लगा के हईसा, शुभ मंगल सावधान और अंधाधुन जैसी अनोखी फिल्म करने की वजह से उनकी फैन अलग तरह की फैन फॉलोइंग बढ़ी है। उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘अंधाधुन’ और ‘बधाई हो’ के लिए ऑडियंस से लेकर फिल्म क्रिटीक ने भी काफी सराहना की है। दोनों ही फिल्मों को देश में अच्छा रिस्पांस मिला। लेकिन फिल्म अंधाधुन देश के बाद चीन में भी धमाल मचाए हुए है।

आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुन को चीन में अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। वहां फिल्म ने भारत से भी ज्यादा कमाई कर ली है। फिल्म ने चीन में 300 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म के प्रति और आयुष्मान खुराना के लिए चीन में क्रेज बढ़ता जा रहा है। दोनों चीन के लोगों का दिल जीत लिया है। हाल ही में चीन के लोगों ने सोशल मीडिया पर आयुष्मान खुराना की तारीफें की हैं। इस पर उन्होंने अपने चाइनीज फैंस के लिए एक वीडियो मैसेज दिया है। उन्होंने इस वीडियो के जरिए अपने फैंस को ऐसे ही प्यार बनाए रखने और समर्थन करने के लिए कहा है।

यहां देखिए आयुष्मान खुराना का पोस्ट

इतना ही नहीं आयुष्मान खुराना ने चाइनीज फैंस को फिल्म पसंद करने के लिए खुशी जताई है। इस दौरान आयुष्मान खुराना ने अपने आने वाली ती फिल्मों आर्टिकल 15, ड्रीम गर्ल और बाला की घोषणा भी की है। आपको बता दें कि चीन में फिल्म अंधाधुन 3 अप्रैल को रिलीज हुई थी। वहां, फिल्म ने पहले ही हफ्ते में लगभग 100 करोड़ रुपए की कमाई कर ली थी।

यहां देखिए आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा के साथ नीना गुप्ता की मस्ती का वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply