करण जौहर की फिल्म से डेब्यू कर सकते हैं शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान, लेकिन नहीं होंगे हीरो

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Shah Rukh Khan Aryan Khan) भी बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं। आर्यन करण जौहर (Karan Johar Film Aryan Khan) की फिल्म से फिल्मी दुनिया में कदम रखेंगे।

  |     |     |     |   Updated 
करण जौहर की फिल्म से डेब्यू कर सकते हैं शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान, लेकिन नहीं होंगे हीरो
आर्यन खान इस समय कैलिफोर्निया में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रहे हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Shah Rukh Khan Aryan Khan) की भी फिल्मी दुनिया में दिलचस्पी है। इस समय आर्यन कैलिफोर्निया में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रहे हैं। उनकी बहन सुहाना खान भी लंदन में एक्टिंग से जुड़ा कोर्स कर रही हैं। खबरें हैं कि आर्यन करण जौहर (Karan Johar Aryan Khan) की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं, लेकिन वह फिल्म के हीरो नहीं बल्कि असिस्टेंट डायरेक्टर होंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, करण जौहर के निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म ‘तख्त’ (Karan Johar Takht Movie) होगी। यह एक मल्टीस्टारर पीरियड ड्रामा फिल्म होगी। इस फिल्म में रणवीर सिंह, अनिल कपूर, विक्की कौशल, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर और जान्हवी कपूर जैसे सितारे नजर आएंगे। फिल्म में आर्यन खान (Aryan Khan Takht Movie) करण जौहर को असिस्ट कर सकते हैं।

बताया जा रहा है कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Films) हाल ही में हॉलीवुड के एक बड़े प्रोड्यूसर से मिले थे। किंग खान ने अपने बेटे आर्यन खान की तस्वीरें उन्हें दिखाई थीं। शाहरुख कई इंटरव्यूज़ में बता चुके हैं कि आर्यन की एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है, लेकिन वह एक अच्छा फिल्ममेकर बनना चाहता है। जाहिर है तख्त फिल्म (Takht Release Date) की शूटिंग इसी साल से शुरू होने जा रही है तो ऐसे में आने वाले दिनों में आर्यन के भारत लौटने और फिल्म से जुड़ने की खबरें भी आपको खूब देखने और पढ़ने को मिलेंगी।

आर्यन खान के साथ नहीं इस एक्टर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करना चाहती हैं खुशी कपूर

करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का हर सीजन सुर्खियों में रहता है, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply