राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का हिस्सा बने एक्टर अमोल पालेकर पर कसा इस फिल्ममेकर ने तंज, कह दी बड़ी बात

हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर अमोल पालेकर हाल ही में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का हिस्सा बने थे. ऐसे में इंडस्ट्री के एक मशहूर फिल्ममेकर ने अमोल पर तंज कसा है.

  |     |     |     |   Updated 
राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का हिस्सा बने एक्टर अमोल पालेकर पर कसा इस फिल्ममेकर ने तंज, कह दी बड़ी बात

बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान वाले दिग्गज एक्टर अमोल पालेकर आजकल कांग्रेस के नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का हिस्सा बनने की वजह से खूब सुर्खियों में थे. ये तो हर कोई जानता ही है कि अमोल ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर के लोगों के दिलों में अलग जगह बनाई है लेकिन हाल ही में हिंदी सिनेमा के जाने-माने फिल्ममेकर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने अमोल पालेकर पर निशाना साधा है. यह भी पढ़ें: इस वजह से सिंगल है ‘आशिकी’ फेम एक्ट्रेस अनु अग्रवाल, बॉयफ्रेंड संग ब्रेकअप ने खोली आंखें!

अमोल पालेकर पर कसा तंज 

हाल ही में फिल्ममेकर अशोक पंडित ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में अशोक पंडित ने ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान राहुल गांधी और अमोल पालेकर की तस्वीर को शेयर करते हुए एक ट्वीट कर डाला. उन्होंने लिखा कि, ‘यह तस्वीर देखकर एक ही गाना याद आ सकता है. दो दीवाने शहर में रात में और दोपहर में आबोंदाना ढूंढते एक आशियाना ढूंढते हैं’. इस तरह से अशोक पंडित ने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा से जुड़ने पर अमोल पालेकर को लेकर तंज कसा है. यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: शालीन भनोट और टीना दत्ता के प्यार की सच्चाई आई सामने, घरवालों ने कहा- ‘सिर्फ अटेंशन के लिए…’

जनता ने दिए रिएक्शन

वहीं अशोक पंडित के इस ट्वीट पर जनता ने जबरदस्त रिएक्शन दिए. एक यूजर ने लिखा, ‘सब गोलमाल है सब गोलमाल है’. एक यूजर ने लिखा, ’50 साल का छोटा बच्चा अपने दादा जी के साथ’. इस तरह से तमाम लोग राहुल गांधी और अमोल पालेकर की इस तस्वीर पर मजे ले रहे हैं और अमोल की खिल्ली भी उड़ाते दिख रहे हैं. बता दें, हाल ही में टीवी की जानी मानी अदाकारा रश्मि देसाई और अकांक्षा पुरी भी राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए थे. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

यह भी पढ़ें: आमिर खान ने बेटी आयरा की सगाई में अपने ही गाने ‘पापा कहते हैं’ पर किया जामकर डांस, वायरल हुआ मजेदार वीडियो

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply