तारक मेहता का उल्टा चश्मा के ‘ पिंकू ‘ हैं फिटनेस के दीवाने, नही देखा होगा आपने पहले कभी ऐसा अंदाज!!

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पिंकू यानी की अजहर शेख 14 सालों से इस शो का हिस्सा बने हुए हैं । वे शो की टपु सेना के मेंबर हैं और बचपन से ही वो सभी लोगों टेलीविजन पर नजर आ रहे हैं । आज हम आप सभी को इस किरदार के बारे में कुछ मजेदार बातें बताने जा रहे हैं ।

  |     |     |     |   Updated 
तारक मेहता का उल्टा चश्मा के ‘ पिंकू ‘ हैं फिटनेस के दीवाने, नही देखा होगा आपने पहले कभी ऐसा अंदाज!!

तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारतीय टेलीविजन का एक ऐसा शो है, जो कि एक बहुत ही लंबे समय से सभी लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है, इस शो के सभी किरदार अब अपने से लगने लगे हैं और इस शो की जान है उसकी टप्पू सेना। इस टप्पू सेना में शामिल गोगी , गोली, सोनू , टप्पू और पिंकू , ये सभी बच्चे अब बड़े हो गए हैं और हम आज बात करने जा रहे हैं इस ही टप्पू सेना के एक सदस्य की जिसका नाम है पिंकू आका अजहर शेख ।

अज़हर शेख़ पिछले 14 सालों से शो में पिंकी का किरदार निभाते आ रहे हैं और उनके इस किरदार को काफी पसंद भी किया जाता है । इस किरदार ने अजहर घर घर फेमस कर दिया है और आज अजहर सभी के लिए एक जाना माना चेहरा भी हैं । चलिए आप सभी लोगों को अजहर के विषय में कुछ दिलचस्प बातें बताते हैं ।

 अजहर शेख

फिटनेस फ्रीक हैं पिंकू 

अजहर को इंडस्ट्री में आए एक लंबा अरसा हो गया है, या फिर ऐसा भी कहा जा सकता है ,कि अजहर ने बचपन में टीवी इंडस्ट्री में एंट्री ली थी। और अब वह वही काम करते-करते जवान हो चुके हैं । अजहर अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आते हैं और यदि उनके इंस्टाग्राम पर नजर डाली जाए तो उनके विषय में काफी दिलचस्प बातें भी पता चलती है। इन सभी बातों में से एक बात यह है कि अजहर शेख को फिट रहना बेहद पसंद है। वह रेगुलर तौर पर वर्कआउट करते हैं और जिम में जाकर खूब पसीना भी बहाते हैं ।अजहर अक्सर अपने जिम वर्कआउट सेशन की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं।

अजहर शेख

तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने बदली किस्मत

अजहर शेख को बचपन से ही एक्टिंग का काफी शौक था और इसी वजह से उन्हें तारक मेहता उल्टा चश्मा में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में जुड़ने का मौका मिला था । वह पिछले 14 सालों से पिंकू नामक पॉपुलर किरदार निभाते आ रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक एक समय ऐसा भी था जब पिंकू के पिता भी एक्टिंग किया करते थे, परंतु आर्थिक तंगी के कारण उन्हें एक्टिंग छोड़नी पड़ी। लेकिन अपने पिता का सपना उनके बेटे ने पूरा किया और वह अब इंडस्ट्री में अच्छा नाम कमा रहा हैं । मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक अजहर के पिता पुलिस में है और उनकी मां हाउसवाइफ है । अजहर की एक बहन भी है और वह फैशन डिज़ाइनर हैं। 2016 में आई फिल्म आ जाओ प्लीज में भी अजहर एक्टिंग करते हुए नजर आए थे।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply