Taarak Mehta शो को गुड बॉय कह सकती हैं, जेठालाल की फेवरेट Babita ji

फेमस टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (taarak mehta ka ooltah chashmah) सालों से लोगों का पसंदीदा रहा है। बच्चों से लेकर बड़े और बूढ़े भी इस शो को बडे चाव से देखते हैं। शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के हर कलाकार के साथ दर्शकों का खास लगाव हैं। बीते दिनों जब तारक मेहता (Shailesh Lodha) ने 14 साल के बाद शो को छोड़ा तो लोग काफी दुखी हुए। लेकिन वह अब जल्द 'वाह भाई वाह' शो होस्ट करने वाले हैं।  अब एक बार फिर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को लेकर एक खबर सामने आ रही है, कि एक और स्टार इस शो से अलग होने वाला हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Taarak Mehta शो को गुड बॉय कह सकती हैं, जेठालाल की फेवरेट Babita ji

फेमस टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (taarak mehta ka ooltah chashmah) सालों से लोगों का पसंदीदा रहा है। बच्चों से लेकर बड़े और बूढ़े भी इस शो को बडे चाव से देखते हैं। शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के हर कलाकार के साथ दर्शकों का खास लगाव हैं। बीते दिनों जब तारक मेहता (Shailesh Lodha) ने 14 साल के बाद शो को छोड़ा तो लोग काफी दुखी हुए। लेकिन वह अब जल्द ‘वाह भाई वाह’ शो होस्ट करने वाले हैं।  अब एक बार फिर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को लेकर एक खबर सामने आ रही है, कि एक और स्टार इस शो से अलग होने वाला हैं।

शो में नहीं दिखेंगी Munmun Dutta.

दरअसल खबरें आ रही हैं कि शो की फेमस स्टार बबीता जी (Babita ji) की भूमिका निभाने वालीं मुनमुन (Munmun Dutta) दत्ता भी इसे शो को अलविदा कहने वाली हैं। कहा जा रहा है कि मुनमुन को रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन में बतौर कंटेस्टेंट के रूप में हिस्सा लेने के निर्माताओं ने संपर्क किया है। हालांकि यह सिर्फ अफवाह है, इसकी पुष्टि अभी तक नहीं की गई हैं। मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) को शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अपने बबीता जी के किरदार से खूब पहचान मिली हैं। बबीता जी अपने फैंस के दिलों में बसती हैं। ऐसे में यह बात कंफर्म हैं कि अगर मुनमुन दत्ता शो छोड़ देती हैं तो फैंस काफी निराश हो जाएंगे।

बिग बॉस 15 में नजर चुकी Munmun Dutta  हैं।

बता दें मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) बिग बॉस 15 में नजर चुकी हैं। मुनमुन दत्ता ने 2 दिन में ही इस शो में अपनी गहरी छाप छोड़ दी थी। दरअसल, पिछले सीजन में मुनमुन दत्ता 2 दिन के लिए चैलेंजर बनकर में आई थीं।

उनके साथ टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना, आकांक्षा पुरी और विशाल पुरी थे। इन सभी ने कंटेस्टेंट्स को मुश्किल टास्क दिए थे। ऐसे में अगर मुनमुन (Munmun Dutta) बिग बॉस ओटीटी में शामिल होती हैं , तो उनका अलग किरदार देखना काफी दिलचस्प होगा।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply