इस वजह से Shailesh Lodha ने छोड़ा Taarak Mehta शो, सामने आई तिन वजह !

अनुसार शैलेश (Shailesh Lodha) के शो छोड़ने के पीछे तीन वजह अहम हैं। पहली यह कि उनकी पटरी शो में जेठालाल का रोल कर रहे एक्टर दिलीप जोशी के साथ सही नहीं बैठ पा रही है। दूसरी वजह यह है कि 14 साल तक इस शो से जुड़े रहने के बावजूद भी उन्हें फुटेज कम दिए जा रहे थे और तीसरी वजह यह है

  |     |     |     |   Updated 
इस वजह से Shailesh Lodha ने छोड़ा Taarak Mehta शो, सामने आई तिन वजह !

फेमस टिवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (taarak mehta ka ooltah chashmah) सालो से लोगो का पसंदिता रहा हैं। बच्चों से लेकर बड़े और बूढ़े भी इस शो को बडे चाव से देखते हैं। शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के हर कलाकार के साथ दर्शकों का खास लगाव है। बीते दिनों जब तारक मेहता (Shailesh Lodha) ने 14 साल के बाद यह शो को छोड़ा तो लोग काफी दुखी हुए। हाल ही में अब  शैलेश Shailesh Lodha के शो छोडने की असली वजह सामने आई है। कहां जा रहा था की बीते ​कुछ दिनों से मेकर्स और कुछ स्टार्स के साथ शैलेश की नहीं बन रही थी, जिसके चलते उन्होंने शो छोड़ दिया है।

खंबरो के अनुसार शैलेश (Shailesh Lodha) के शो छोड़ने के पीछे तीन वजह अहम हैं। पहली यह कि उनकी पटरी शो में जेठालाल का रोल कर रहे एक्टर दिलीप जोशी के साथ सही नहीं बैठ पा रही है। दूसरी वजह यह है कि 14 साल तक इस शो से जुड़े रहने के बावजूद भी उन्हें फुटेज कम दिए जा रहे थे और तीसरी वजह यह है कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के कई सदस्य उनके खिलाफ गुटबाजी कर रहे थे।

लेकिन शो के प्रोड्यूसर असित मोदी लगातार शैलेश (Shailesh Lodha)  को मनाने की काफी कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने शैलेश से शो पर वापसी आने को कहां हैं। इतना ही नहीं, शो के कई एक्टर्स भी उन्हें मनाने के लिए उनके पास पहुंचे। लेकिन शैलेश ने साफ मना कर दिया है।

दरअसल, शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha)  शो का अहम किरदार थे। उनके नैरेशन के बगैर मेकर्स को इसे आगे बढ़ाने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।लेकिन असित मोदी को उम्मीद है कि वे इस संकट से शो को उबार लेंगे। लेकिन पिछले कुछ प्रयास देखें तो उम्मीद की किरण कम ही दिखाई दे रही है।

बता दें की दया भाभी का रोल करने वाली दिशा वाकाणी पिछले 5 साल से शो से बाहर हैं। असित मोदी ने उन्हें भी वापस लाने की बहुत कोशिश की थी। लेकिन वे अब तक इसमें सफल नहीं हो पाए हैं। उन्होंने अंजलि भाभी का रोल करने वाली नेहा मेहता की वापसी का भी भरपूर प्रयास किया था, लेकिन वह यहां भी असफल रहे। इसी तरह सोढ़ी का रोल करने वाले गुरुचरण सिंह को भी वापस लाने में भी वह असफल ही रहें।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply