Throwback: इस एक्ट्रेस के साथ किसिंग सीन शूट करने से आमिर खान के छूट गए थे पसीने, पूरा किस्सा जानकर होंगे हैरान

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) लगभग हर फिल्म में किसिंग सीन दिया करते थे. लेकिन एक एक्ट्रेस को किस करने से घबरा गए थे आमिर. जानिए पूरा किस्सा.

  |     |     |     |   Updated 
Throwback: इस एक्ट्रेस के साथ किसिंग सीन शूट करने से आमिर खान के छूट गए थे पसीने, पूरा किस्सा जानकर होंगे हैरान

आमिर खान (Aamir Khan) को बॉलीवुड का मिस्टर परफेक्शिनिस्ट कहा जाता है लेकिन एक समय हुआ करता था जब उन्हें मिस्टर परफेक्शिनिस्ट नहीं बल्कि किसिंग मास्टर कहा जाता था. जी हां 90 के दशक में आमिर का किस से एक अलग ही नाता जुड़ गया था. जूही चावला के साथ कयामत से कयामत तक से लेकर राजा हिंदुस्तानी में करिशमा कपूर को किस करने से लेकर. वहीं एक ऐसी एक्ट्रेस भी हैं जिन्हें किस करने से छूट गए थे आमिर के पसीने. यह भी पढ़ें: Rekha Birthday: 42 की उम्र में रेखा ने स्विमिंग पूल में 13 साल छोटे अक्षय कुमार संग कई बोल्ड सीन, देखें वीडियो

किसिंग सीन करते वक्त हुए थे आमिर परेशान 

दरअसल 1995 में डायरेक्टर दिलीप शंकर ने फिल्म आतंक ही आतंक के लिए आमिर खान को चुना था. जिसमें उनके साथ जूही चावला और रजनीकांत ने मुख्य भूमिका निभाई थी. इस फिल्म में पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने एक छोटा का किरदार निभाया था. पूजा के साथ आमिर का एक इंटिमेट लव मेकिंग सीन शूट किया जाना था. हालांकि, आमिर और पूजा दोनों को ही इस सीन से कोई आपत्ति नहीं थी लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के डायरेक्टर इस सीन को जिस तरह से शूट करना चाहते थे वो जानकर दोनों के ही होश उड़ गए. इस सीन को 100 लोगों के सामने शूट किया जाना था. यह भी पढ़ें:  Salman Khan: सलमान खान को जान से मारने का दिया था जिम्मा, पुलिस ने नाबालिक समेत अन्य को किया गिरफ्तार

पूजा बेदी ने खोला था राज

एक इंटरव्यू के दौरान पूजा बेदी ने बताया था कि, ‘फिल्म आतंक ही आतंक में मेरा गेस्ट अपीरियंस था. इस सीन में मेरे और आमिर खान के बीच एक पैशनेट लव मेकिंग सीन फिल्माया गया था. आमिर और मैंने इससे पहले जो जीता वह सिकंदर में साथ किसिंग सीन दिया थ. हमने 100 लोगों के सामने ये लव मेकिंग सीन शूट किया था. शूटिंग के बाद मैं और आमिर खान बेहद असहज हो गए थे. ऐसे में मेकर्स ने हमें एक कमरे में बैठा दिया था. मैं और आमिर खान कमरे में कुछ मिनटों तक चुप बैठे रहे थे. आखिर में आमिर खान ने मेरी तरफ देखा और कहा कि चलो चैस खेलते हैं और इस तरह हमारे बीच बात शुरू हुई’.

सीन हटा दिया गया था 

सीन तो शूट हो गया लेकिन बाद में इसे फिल्म से ही हटा दिया गया था. हर शख्स का मानना था की अगर ये किसिंग सीन फिल्म में रखा गया तो हंगामा मच जाएगा.

यह भी पढ़ें: HBD Rekha: पति की मौत के बाद उन्हें देखने तक नहीं गई थीं रेखा! लोगों ने दे दिया था नेशनल वैंप का खिताब

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply