तलाक पर बवालः लालू यादव की बहू ऐश्वर्या राय कोर्ट की सुनवाई से पहले उठा सकती हैं ये बड़ा कदम, देखें REPORT

लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव ने तलाक की अर्जी देकर परिवार को संकट में डाल दिया है। ऐसा लग रहा कि ऐश्वर्या राय दिवाली-छठ से पहले अपने मायके चली जाएं।

By   |    |   3,193 reads   |  0 comments
तलाक पर बवालः लालू यादव की बहू ऐश्वर्या राय कोर्ट की सुनवाई से पहले उठा सकती हैं ये बड़ा कदम, देखें REPORT

लालू यादव का परिवार बिखराव के दौर से गुजर रहा है। लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने तलाक की अर्जी देकर परिवार को संकट में डाल दिया है। एक तरफ जहां दिवाली और छठ पूजा का माहौल है जो वहीं, चुनावी सरगर्मी भी बढ़ रही है। ऐसे में तेज प्रताप का ये कदम राजद परिवार पर भारी पड़ सकता है। अब तो तेज प्रताप की ओर से तलाक की अर्जी पटना सिविल कोर्ट में डाल दी गई है। हालांकि बड़ी बहू ऐश्वर्या राय को लालू यादव और राबड़ी देवी दिल से चाहते हैं। बड़ी बहू होने के नाते इनको हर सम्मान मिल रहा है। लालू यादव और राबड़ी देवी तलाक के पक्ष में नहीं दिख रहे हैं। ऐसे में सवाल यह उठता है कि ऐश्वर्या राय दिवाली और छठ पूजा पर कहां रहेंगी? वैसे तो ऐश्वर्या चुप्पी साधी हैं।

अगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शुक्रवार को सिविल कोर्ट में अर्जी डाल दी गई है। सिविल कोर्ट में तलाक की अर्जी वाद संख्‍या (1208/ 2018) दाखिल की है। कोर्ट ने मामले की सुनवाई के लिए 29 नवंबर को तारीख दी है। हालांकि इसकी जानकारी मिलने के बाद ऐश्वर्या के परिजन राबड़ी देवी से मिले और कई घंटों तक बातचीत चली। फिलहाल तो ऐश्वर्या पटना में ही हैं। लेकिन ऐश्वर्या की चुप्पी कई सवाल खड़े कर रही है। लेकिन सुनवाई की तारीख के आधार पर बात करें तो ऐश्वर्या दिवाली और छठ लालू परिवार के साथ मना सकती हैं। सुनवाई 29 नवंबर को होगी। इससे पहले दोनों पर्व बीत जाएंगे। बड़ी बहू का पहला छठ होगा इसिलए शायद उनको राबड़ी देवी जानें भी नहीं देंगी!

ऐश्वर्या के जाने की संभावना क्यों?
खबर यह भी है कि तेज प्रताप ऐश्वर्या को देखना नहीं चाहते हैं। इसिलए वह घर से बाहर ही समय व्यतीत करते दिख रहे हैं। शुक्रवार को फाइल करने बाद वह भागे जा रहे थे। लेकिन राबड़ी देवी के लाख मनाने पर घर लौट और फिर पिताजी से मिलने के चक्कर में निकल पड़े। लालू यादव से दो घंटे तक बातचीत किए। इसके बाद भी वह मीडिया के सामने आकर बयान दिए कि घूट-घूट कर जीने से अच्छा है कि अलग होकर रहा जाए। इससे साफ जाहिर हो रहा है कि तेज प्रताप किसी की नहीं सुनने वाले हैं। ऐसे में ऐश्वर्या गुमसुम की तरह जिंदगी काटने से बेहतर घर जाने का रास्ता अपना सकती हैं। देखना है कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री की पोती कब मुंह खोलती हैं।

देखें वीडियो

Leave a Reply