तेज प्रताप यादव के कारण परिवार पर महासंकट! फिर लालू यादव की तबीयत बिगड़ी

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने तलाक की अर्जी देकर सनसनी फैला दी है। इसी बीच लालू यादव के तबीयत बिगड़ने की खबर आ रही है। वे रांची में हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
तेज प्रताप यादव के कारण परिवार पर महासंकट! फिर लालू यादव की तबीयत बिगड़ी

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे ने तलाक की अर्जी देकर सनसनी फैला दी है। घर से लेकर राजनीतिक गलियारों में हलचल पैदा हो गई है। इसी बीच लालू यादव के तबीयत बिगड़ने की खबर आ रही है। उनकी तबीयत बिगड़ने का कारण तेज प्रताप यादव का तलाक देना बताया जा रहा है। वैसे इसकी जानकारी मिलते ही अपने पिता से मिलने के लिए तेज प्रताप रांची पहुंचे हैं। हालांकि तेज प्रताप यादव ने शुक्रवार को ही पटना सिविल कोर्ट में याचिका दायर कर दिया। इसके बाद विरोधी निशाना साध रहे हैं। तो वहीं, तेज प्रताप यादव के केस और लालू यादव की तबीयत ने यादव परिवार को संकट में डाल दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुक्रवार को मामला कोर्ट में जाने के बाद लालू यादव को जानकारी मिली। हालांकि वे चारा घोटाले मामले में रांची जेल में बंद हैं। लेकिन तबीयत खराब होने के कारण रिम्स में ही रखा जा रहा है। सूत्रों का कहना है कि तेज प्रताप यादव की जानकारी लालू यादव को मिली तो वह सन्न रह गए। इसके कारण उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई। इसकी जानकारी मिलते ही तेज प्रताप कोर्ट से सीधे अस्पताल पहुंचे। फिलहाल वह अपने पिताजी के पास हैं। लालू प्रसाद यादव तेज प्रताप को समझाने की कोशिश कर रहे हैं। परिवार चाहता है कि तलाक ना हो। लेकिन तेज प्रताप किसी की बात सुनने को तैयार नहीं हैं।

कब हुई थी शादी
लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी इसी साल 12 मई को पटना में हुई। शादी के बाद तेज प्रताप अपनी पत्नी को साइकिल पर लेकर घूमते दिखे थे। इतना ही नहीं ऐश्वर्या के राजनीति में आने की अटकले भी लगाई जा रही थीं। ऐश्वर्या भी राजनीति घराने से आती हैं। उनके पिता चंद्रिका राय राजद विधायक हैं। ऐश्‍वर्या राय के दादा दारोगा प्रसाद राय बिहार के मुख्‍यमंत्री रहे थे। तेज प्रताप को समझाने की कोशिश जारी है। तलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद तेज प्रताप पिता लालू प्रसाद यादव से मिलने के लिए रांची रवाना हो चुके हैं।

देखें वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

रवि गुप्ता
पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply