लालू यादव के घर में दरार! शादी के पांच माह बाद ही पत्नी से इसलिए तलाक चाहते हैं तेज प्रताप यादव

तेज प्रताप यादव पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने के लिए पटना कोर्ट में अर्जी दिए हैं। उन्होंने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय पर प्रताड़ित करने का आरोप भी लगाया है।

By   |    |   1,082 reads   |  0 comments
लालू यादव के घर में दरार! शादी के पांच माह बाद ही पत्नी से इसलिए तलाक चाहते हैं तेज प्रताप यादव

लालू प्रसाद यादव के घर मुसबीतों का पहाड़ टूटता दिख रहा है। इनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने के लिए पटना कोर्ट में अर्जी दिए हैं। शुक्रवार को पटना के सिविल कोर्ट में तेज प्रताव यादव ने तलाक के लिए आवेदन दिया। ऐसा कहा जा रहा है कि शादी के बाद दोनों के बीच अनबन चल रही है। एक बार तो तेज प्रताप यादव ने हिमालय जाने की बात भी कही थी। विरोधी इसको लेकर राजनीति भी कर रहे हैं। हालांकि अब देखना है कि इसको लेकर ऐश्वर्या राय की ओर से क्या कदम उठाए जाते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेज प्रताप ने सिविल कोर्ट में याचिका दायर कर दी है। तेज प्रताप यादव तलाक ने पटना सिविल कोर्ट में तलाक की अर्जी वाद संख्‍या (1208/ 2018) दाखिल की है। कोर्ट ने मामले की सुनवाई के लिए 29 नवंबर को तारीख दी है। अभी तक ऐश्वर्या राय की ओर से कोई प्रतिक्रिया देखने को नहीं मिल रही है। ऐश्‍वर्या के पिता देर शाम राबड़ी देवी से मिलने उनके सरकारी आवास पहुंचे। यह भी सुनने को मिल रहा है कि तेज प्रताप यादव पत्नी ऐश्वर्या राय से बहुत परेशान हैं। उनको मानसिक तौर पर प्रताड़ना झेलना पड़ रहा है। हालांकि शादी के बाद परिवार में खटर-पटर दिखा था। वैसे देखना है कि इसको लेकर आगे क्या कार्रवाई होती है।

कब हुई थी शादी
लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी इसी साल 12 मई को पटना में हुई। शादी के बाद तेज प्रताप अपनी पत्नी को साइकिल पर लेकर घूमते दिखे थे। इतना ही नहीं ऐश्वर्या के राजनीति में आने की अटकले भी लगाई जा रही थीं। ऐश्वर्या भी राजनीति घराने से आती हैं। उनके पिता चंद्रिका राय राजद विधायक हैं। ऐश्‍वर्या राय के दादा दारोगा प्रसाद राय बिहार के मुख्‍यमंत्री रहे थे। तेज प्रताप को समझाने की कोशिश जारी है। तलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद तेज प्रताप पिता लालू प्रसाद यादव से मिलने के लिए रांची रवाना हो चुके हैं।

 

देखें वीडियो…

Leave a Reply