रिलीज होते ही हुई तमिलरॉकर्स ने लीक की तापसी पन्नू की फिल्म ‘गेम ओवर’, कमाई में हो सकता है नुकसान!

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'गेम ओवर(Game Over)' कल यानि 14 जून को रिलीज हो चुकी है। इसे क्रिटिक और ऑडिएंस को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। लेकिन इसके रिलीज होते ही तमिलरॉकर्स ने इसे ऑनलाइन लीक कर दिया है।

  |     |     |     |   Updated 
रिलीज होते ही हुई तमिलरॉकर्स ने लीक की तापसी पन्नू की फिल्म ‘गेम ओवर’, कमाई में हो सकता है नुकसान!
तापसी पन्नू की फिल्म गेम ओवर ऑनलाइन लीक हो गई है(फोटो:ट्विटर)

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म ‘गेम ओवर (Game Over)’ इस शुक्रवार यानि 14 जून को रिलीज हुई। इस सस्पेंस थ्रिलर इस फिल्म को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। लेकिन अब इस फिल्म को शायद नुकसान झेलना पड़ सकता है। ऐसा इसलिए क्योंकि इसके रिलीज होने के कुछ वक्त बाद ही तमिलरॉकर्स (TamilRockers) ने इसे ऑनलाइन लीक कर दिया है। ये पहली बार नहीं है जब किसी फिल्म के रिलीज होते ही उसे लीक कर दिया गया है।

इससे पहले ‘ऊरी’, ‘रोबोट’, ‘बदला’ के साथ-साथ हाल ही में आई फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ और ‘भारत (Bharat Movie)’ भी अपने रिलीज के कुछ वक्त बाद ही लीक हो गई थी।  हालांकि, इनमें से किसी भी फिल्म को उनकी कमाई में इससे कोई नुकसान नहीं हुआ और सभी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया। अगर बात करें हाल ही में रिलीज हुई सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म भारत की, तो लीक होने के बावजूद भी इस फिल्म ने 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

गौरतलब हो कि तापसी पन्नू की फिल्म ‘गेम ओवर‘ का ट्रेलर भी लोगों को काफी पसंद आया था। फिल्म की बात करें, तो इसमें नजर आने वाला सस्पेंस और रोमांच देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। यकीनन ये इस एक्ट्रेस की एक और बेहतरीन फिल्मों से एक साबित होगी है। इसे अश्विन सरवनन (Ashwin Saravanan) ने निर्देशित किया है। ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू तीन भाषाओं में रिलीज होगी। तापसी के अलावा इसमें विनोधिनी वैद्यनाथन, संचना नटराजन और अनिश कुरुविला जैसे कलाकार नजर आए।

जानिए तापसी पन्नू ने विक्की कौशल को सरदार उधम सिंह में उनके लुक को लेकर क्या कहा…

वीडियो में देखिए ‘गेम ओवर’ फिल्म का पब्लिक रिव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply