फिल्म सरदार उधम सिंह में विक्की कौशल को देखकर तापसी पन्नू ने किया मजेदार ट्वीट, फर्स्ट लुक को लेकर कही ये बात

निर्देशक शूजित सरकार की आने वाली फिल्म 'शहीद उधम सिंह' के लिए विक्की कौशल पूरी तरह तैयार हैं। दरअसल, फिल्म से उनका फर्स्ट लुक बीते दिन सामने आया था। जिसको लेकर मनमर्जियां में उनकी को-स्टार रहीं तापसी पन्नू ने ट्वीट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी हैं।

  |     |     |     |   Updated 
फिल्म सरदार उधम सिंह में विक्की कौशल को देखकर तापसी पन्नू ने किया मजेदार ट्वीट, फर्स्ट लुक को लेकर कही ये बात
फिल्म 'शहीद उधम सिंह' में विक्की कौशल के फर्स्ट लुक पर प्रतिक्रिया देती हुई एक्ट्रेस तापसी पन्नू (फोटो इंस्टाग्राम)

फिल्म ‘‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’‘ में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले एक्टर विक्की कौशल अब शूजित सरकार की आने वाली फिल्म ‘शहीद उधम सिंह की बायोपिक में नजर आएंगे। फिल्म में विक्‍की कौशल ऊधम सिंह के किरदार में नजर आएंगे। फ‍िल्‍म से उनका फर्स्‍ट लुक भी जारी कर दिया गया हैं, जिसमें व‍िक्‍की कौशल काफी दमदार और आत्‍मविश्‍वास से भरे हुए नजर आ रहे हैं। जिसे किसी ने उनके इस फर्स्ट लुक को देखा उनकी तारीफों के पूल बांधने लगा।

इस कड़ी में विक्की कौशल की फिल्म मनमर्जियां में उनकी को-स्टार रह चुकी तापसी पन्नू भी कहां पीछे रहने वाली थी। उधम सिंह के किरदार में विक्की कौशल को देख तापसी ने भी ट्ववीट करते हुए मजाकिया अंदाज में विक्की कौशल की तारीफ की जो बाकियों से काफी हटकर थी।

विक्की कौशल की खिंचाई करते हुए उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि…. 

“मैं हमेशा शूजित सरकार को बताती थी की मैं उधम सिंह का किरदार निभाते हुए काफी अच्छी लग सकती हूं ” लेकिन अब जब विक्की कौशल उनका किरदार निभा रहें हैं तो वह एक अच्छा काम करेंगे। टीम में सभी पसंदीदा के लिए, मैं इसका इंतजार करूंगी।

उनकी इस टिप्पणी का जवाब देते हुए गुलाबी निर्माता रोनी लाहिड़ी ने कहा…

“वह आपके मानकों से मेल खाने की कोशिश कर रहा है।”

तापसी ने कहा…

“उन्हें कोशिश करते रहना चाहिए। वह कहीं पास पहुंच जाएंगे”।

यहां देखिए तापसी पन्नू का ये ट्वीट…

तस्वीर में आप देख सकते हैं की विक्की कौशल ने अच्छी तरह से बालों को सेट किया है जजों उनको एक अलग लुक दे रहें हैं। चेहरे पर तेज नज़र दाहिनी आँख के नीचे एक निशान और हाथ में टोपी और ओवरकोट पहने हुए उन्होंने अपने इस लुक को पूरा किया हैं। फिल्म का यह शॉट रूस के सेंट पीटर्सबर्ग में लिया गया है।

सरदार उधम सिंह को शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित किया जा रहा है और इसे रितेश शाह और शुभेंदु भट्टाचार्य ने लिखा है। हालांकि आपको बताते चलें, विक्की कौशल शूजीत सरकार की पहली पसंद नहीं थे। उनके चुनाव में पहले इरफान खान को इस किरदार को निभाने के लिए कहा गया था लेकिन उनके कैंसर निदान ने शूजीत ने फिल्म को लेकर अपनी योजनाओं को बदल दिया।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply