Taapsee Pannu: Paparazzi पर भड़की तापसी पन्नू, खुलेआम सुनाई खरी खोटी; फोटोग्राफर्स ने भी दिया मुंह तोड़ जवाब

तापसी पन्नू  (Taapsee Pannu) इन दोनों अपनी अपकमिंग फ़िल्म 'दोबारा' के प्रमोशन में बिजी हैं. जो इसी महिने यानी 19 अगस्त 2022 को रिलीज़ होने वाली है. इसी दौरान तापसी पन्नू मुंबई के एक होटल पहुंचीं जहां पैपराज़ी से उनकी बहस हो गई इसके बाद फोटोग्राफर्स भी चुप नहीं रहे और उन्होंने भी एक्ट्रेस को पलटकर करारा जवाब दिया.

  |     |     |     |   Updated 
Taapsee Pannu: Paparazzi पर भड़की तापसी पन्नू, खुलेआम सुनाई खरी खोटी; फोटोग्राफर्स ने भी दिया मुंह तोड़ जवाब

तापसी पन्नू  (Taapsee Pannu) बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं. वह इंडस्ट्री की बोल्ड और बिंदास एक्ट्रेस में से एक हैं. तापसी अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फ़िल्म ‘दोबारा’ को लेकर चर्चा में है. इस समय वह जमकर फ़िल्म का प्रमोशन कर रही हैं. इस दौरान तापसी (Taapsee Pannu) की किसी पैपराजी से बहस हो गई जिसका एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है.

दोबाराके प्रमोशन में बिजी हैं

दरअसल, तापसी पन्नू  (Taapsee Pannu) इन दिनों अपनी अपकमिंग फ़िल्म ‘दोबारा’ के प्रमोशन में बिजी हैं. जो इसी महिने यानी 19 अगस्त 2022 को रिलीज़ होने वाली है. इसी दौरान तापसी पन्नू मुंबई के एक होटल पहुंची जहां पैपराज़ी से उनकी बहस हो गई इसके बाद फोटोग्राफर्स भी चुप नहीं रहे और उन्होंने भी एक्ट्रेस को पलटकर करारा जवाब दिया.

आप डांट क्यों रहे हो मुझे?-तापसी

वीडियो में देखा जा सकता हैं कि तापसी  (Taapsee Pannu) जैसे ही होटल पहुंचती हैं. वैसे ही फोटोग्राफर्स उनकी फोटो क्लिक करने के लिए उनके पीछे-पीछे दौड़ते हैं और लगातार उन्हें रुकने के लिए कहते हैं. लेकिन तापसी आगे बढ़ती रहती हैं फिर आगे जाकर एक्ट्रेस रुकती हैं और कहती हैं आप डांट क्यों रहे हो मुझे? मेरी क्या गलती है इसमें? आप मुझसे तमीज़ से बात करिए.

फोटोग्रार ने भी दिया जवाब

इस पर फोटोग्रार भी चुप नहीं रहता और कहते हैं- हमने आपसे तमीज़ से ही बात की है. हम आपके लिए 4: 30 बजे से खड़े हैं. फोटोग्राफर की बात सुनकर तापसी  (Taapsee Pannu) कहती हैं- ‘आप मुझसे ढंग से बात कीजिए. मैं अपना काम कर रही हूं. मुझे जिस टाइम पर बुलाया गया था मैं उस टाइम पर आई हूं. अभी कैमरा सिर्फ़ मेरी साइड है तो सिर्फ़ मेरी बात दिख रही है. कैमरा आपकी तरफ़ होता तब आपको पता चलता आप किस तरह मुझसे बात कर रहे हैं. इसके बाद तापसी कहती हैं-‘ वैसे तो हमेशा आप लोग सही होते हैं एक्टर ही ग़लत होता है लीजिए फोटो.

फ़िल्म की बात करे तो तापसी ‘दोबारा’ में पवेल गुलाटी के साथ नज़र आयेंगी. इसके अलावा एक्ट्रेस शाहरुख खान की फ़िल्म ‘डंकी’ में भी दिखाई देगी.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply