सुजैन खान ने खुलेआम अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी को किया ‘Kiss’, लोगों ने कहा- लाज शर्म का नाम ही…’

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) और उनके बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी (Arslan Goni) का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुजैन खान (Sussanne Khan) और अर्सलान गोनी किस करते नजर आ रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
सुजैन खान ने खुलेआम अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी को किया ‘Kiss’, लोगों ने कहा- लाज शर्म का नाम ही…’
Sussanne Khan openly kissed her boyfriend

एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान एक-दूसरे से तलाक के बाद अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद को डेट कर रहे हैं तो वहीं सुजैन खान (Sussanne Khan) अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं. इन दोनों का रिश्ता किसी से छुपा नहीं है. आए दिन दोनों ही अपने-अपने पार्टनर के साथ सुर्खियों में नजर आते रहते हैं. वही इस समय सुजैन खान (Sussanne Khan) और अर्सलान गोनी काफी सुर्खियों में नजर आ रहे हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर दोनों का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें दोनों एक दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं.

वायरल हुआ वीडियो :

बता दें, रविवार की रात सुजैन खान (Sussanne Khan) और अर्सलान गोनी निर्माता कृष्ण कुमार की दिवाली पार्टी में पहुंचे. इस पार्टी में कियारा आडवाणी, शिल्पा शेट्टी, श्रिया सरन, अनन्या पांडे, हिमेश रेशमिया, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश सहित कई अन्य हस्तियों ने शिरकत की. लेकिन लव बर्ड्स सुजैन खान और अर्सलान गोनी ने पूरी तरह से सारी लाइमलाइट चुरा ली. वहीं वायरल भयानी द्वारा शेयर किए एक वीडियो में सुजैन (Sussanne Khan) और अर्सलान को पार्टी खत्म होने के बाद एक दूसरे को ग्रीट करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों वहां मौजूद फोटोग्राफर्स के सामने एक दूसरे के साथ रोमांटिक होते नजर आए. दोनों एक दूसरे को किस करते हैं. यह भी पढ़े: Diwali 2022: विक्की-कैटरीना से लेकर आलिया-रणबीर जैसे कई सितारें मनाने जा रहे हैं शादी के बाद पहली दिवाली

https://www.instagram.com/reel/CkEoUEVjWFf/?utm_source=ig_web_copy_link

यूजर्स ने कहा :

इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया देने से पीछे नहीं हट रहे हैं. कुछ यूजर्स ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘अपने प्यार का सार्वजनिक प्रदर्शन क्यों करते हैं.. आप बड़े हो गए हैं’, ‘जॉबलेस पीपल’, ‘इसके लिए ऋतिक (Hrithik Roshan) को छोड़ा’, ‘बहुत खूबसूरत लग रही है’, ‘इन लोगों को रोज प्यार हो जाता हैं, और बदल भी जाता है रोज, सो प्यार का नाम बदनाम ना करो…’, ‘लाज शर्म का नाम ही नहीं बचा’. ऐसे ही तमाम यूजर्स अपनी राय दे रहे हैं. बता दें, साल 2000 में सुजैन खान और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) शादी के बंधन में बंधे थे. लेकिन दोनों ने 13 साल बाद साल 2013 में एक दूसरे से तलाक ले लिया. दोनों के दो बेटे हैं, एक का नाम रिदान और दूसरे का नाम रेहान रोशन है.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 : घर से बेघर मान्या सिंह हुईं, खत्म हुआ मिस इंडिया रनरअप का बिग बॉस में सफर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , , ,

Leave a Reply