ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान बॉयफ्रेंड संग हुई रोमांटिक, कहा- ‘सबसे अच्छा समर देने का शुक्रिया’

इन दिनों ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) अपने बॉयफ्रेंड को लेकर सुर्ख़ियों में है. सोशल मीडिया पर सुजैन खान (Sussanne Khan) और उनके बॉयफ्रेंड की तस्वीरें छाई हुई है. और इन तस्वीरों में दोनों की बॉन्डिंग शानदार नजर आ रही है.

  |     |     |     |   Updated 
ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान बॉयफ्रेंड संग हुई रोमांटिक, कहा- ‘सबसे अच्छा समर देने का शुक्रिया’
Sussanne Khan and Arslan Goni

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) को अलग हुए काफी समय हो गया है. ऐसे में दोनों अपनी अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं. सुजैन खान इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी (Arslan Goni) के साथ हैं तो वहीं ऋतिक रोशन सिंगर सबा आज़ाद को डेट कर रहे हैं. इस बीच दोनों ही अपने पार्टनर को लेकर सुर्ख़ियों में है. फ़िलहाल इन दिनों सोशल मीडिया पर सुजैन खान (Sussanne Khan) और उनके बॉयफ्रेंड की तस्वीरें छाई हुई है. और इन तस्वीरों में दोनों की बॉन्डिंग शानदार नजर आ रही है.

शेयर की तस्वीरें :

दरअसल, हाल ही में सुजैन (Sussanne Khan) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी (Arslan Goni) के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह और अर्सलान कैलिफोर्निया में वेकेशन एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए सुजैन (Sussanne Khan) ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘मुझे नहीं पता कि आपको क्या बताया गया है.. लेकिन समय समाप्त हो रहा है इसलिए इसे सोने की तरह खर्च करें.. #परसेप्शन.. पी.एस. मेरे प्रिय कैलिफ़ोर्निया… हमें अब तक की सबसे अच्छा समर देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद.’

https://www.instagram.com/reel/Cgpzc5NvQAN/?utm_source=ig_web_copy_link

ऋतिक रोशन और अर्सलान गोनी

शेयर करती है तस्वीरें :

बता दें, सुजैन खान (Sussanne Khan) और अर्सलान गोनी (Arslan Goni) अमेरिका के कैलिफोर्निया में लंबे वेकेशन के बाद फ़िलहाल मुंबई लौट आए हैं. दोनों को अक्सर साथ में टाइम स्पेंड करते देखा जाता है. अक्सर सुजैन खान (Sussanne Khan) अर्सलान गोनी (Arslan Goni) के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं. जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच अच्छे संबंध हैं. हालांकि अब तक इन दोनों में से किसी ने भी खुलकर अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं की है.

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर राखी सावंत का फुल सपोर्ट, कहा- मेरे लिए ऐसे ही करते रहो शूट!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply