सुष्मिता सेन को भाई राजीव के ससुराल से मिला ये फेवरेट गिफ्ट, एक्ट्रेस ने कुछ ऐसे जताई खुशी, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कई तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया है। ये तस्वीरें उनके भाई राजीव सेन की शादी के दौरान मेहंदी सेरेमनी की है और वीडियो भाई के ससुराल से गिफ्ट मिलने के दौरान का है।

  |     |     |     |   Updated 
सुष्मिता सेन को भाई राजीव के ससुराल से मिला ये फेवरेट गिफ्ट, एक्ट्रेस ने कुछ ऐसे जताई खुशी, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कई तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया है। ये तस्वीरें उनके भाई राजीव सेन (Rajiv Sen Marriage) की शादी के दौरान मेहंदी सेरेमनी की है। उनके भाई की शादी 16 जून को गर्लफ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा से हुई है। दोनों की शादी बंगाली रीति रिवाज से हुई। इस मौके पर सुष्मिता सेन काफी खुश दिखाई दी। उन्होंने अपने भाई की शादी के हर एक मूमेंट की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की।

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Instagram)अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की हैं, इन तस्वीरों में वह अपनी बेटियों के साथ मेहंदी लगाने के बाद पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने 5 तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में उन्होंने मेहंदी लागे हाथों के अलग-अलग पोज दिए। सुष्मिता सेन लिखा कि भाई की शादी के मेहंदी सेरेमनी में तीन मस्केटियर। गोवा की शानदार यादें। कितना सुंदर है ना। आई लव यू गॉयज।

इसके अलावा सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Video) अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपने भाई की सास यानी चारु असोपा की मां, पिता, भाई और बहन के साथ दिखाई दे रही हैं। वीडियो में चारू की मां नीलम असोपा ने सुष्मिता सेन को रस्म अदाईगी का गिफ्ट दे रही हैं। नीलम असोपा की मां ने गिफ्ट में एक्ट्रेस को महरुन कलर की साड़ी दी है, जिसे देख सुष्मिता काफी खुश होती हैं।

यहां देखिए सुष्मिता सेन का वीडियो-

सुष्मिता सेन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,’आई लव यू मां नीलम असोपा। ये चारू की मॉम, डैड, सिस्टर और ब्रदर हैं। भाई (राजीव सेन) तुम्हारी शादी बहुत ही शानदार और प्यारे परिवार में हुई है। बहुत स्पेशल लोग हैं ये।’

यहां देखिए सुष्मिता सेन के भाई  राजीव सेन की शादी के शानदार तस्वीरें-

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply