सुष्मिता सेन ने हॉट आउटफिट में समुद्र में लगाए गोते, कमेंट करने से रोक नहीं पाए बॉयफ्रेंड ललित मोदी और कह दिया

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने हाल ही में स्विमिंग सूट पहने तस्वीर शेयर की थी. जिसे देखने के बाद ललित मोदी (Lalit Modi) खुद को कमेंट करते रोक नहीं पाए. वहीं एक बार फिर ललित मोदी (Lalit Modi) ने ऐसा ही कुछ किया है.

  |     |     |     |   Published 
सुष्मिता सेन ने हॉट आउटफिट में समुद्र में लगाए गोते, कमेंट करने से रोक नहीं पाए बॉयफ्रेंड ललित मोदी और कह दिया

पूर्व मिस यूनिवर्स व एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी (Lalit Modi) कुछ हफ्ते पहले काफी चर्चा में थे. ललित मोदी ने अपने रिलेशनशिप की घोषणा करते हुए सुष्मिता के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थी. इन तस्वीरों के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर खलबली मच गई थी. हालांकि इन सब के बाद इन दिनों सुष्मिता (Sushmita Sen) अपने वेकेशन की तस्वीरें शेयर कर रही हैं. इसी के साथ उन्होंने समुन्द्र में डुबकी लगाते हुए एक वीडियो शेयर किया है. जिसके बाद ललित मोदी (Lalit Modi) एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए.

शेयर किया पोस्ट :

दरअसल, हाल ही में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने स्विमिंग सूट पहने तस्वीर शेयर की थी. जिसे देखने के बाद ललित मोदी (Lalit Modi) खुद को कमेंट करते रोक नहीं पाए. वहीं एक बार फिर ललित मोदी ने ऐसा ही कुछ किया है. हाल ही में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर समुन्द्र में गोता लगाते हुए वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस यॉट से उतरकर पानी में स्विमिंग करती दिख रही हैं.

वीडियो शेयर करते हुए सुष्मिता (Sushmita Sen) ने कैप्शन में लिखा, ‘एक सीधे में रहो, ठहरों, सांसे लो, और फिर छोड़ दो, मैंने समंदर को गले लगाते हुए समर्पण का यही पथ सीखा है. जहां लाइफ की गहराइयां हैं, मैं वो हर जगह हूं,’ फिर किया ललित मोदी (Lalit Modi) इस पोस्ट को देखने के कमेंट करते नजर आये. उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘सर्दीनिया में हॉट दिख रही ही’. इस कमेंट पर सुष्मिता (Sushmita Sen) का कोई रिएक्शन नहीं आया.

रातों-रात खलबली :

आपको बता दें, ललित मोदी (Lalit Modi) ने 14 जुलाई तो सोशल मीडिया पर रातों-रात खलबली मचा दी थीं, जब उन्होंने सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ शादी और उसके बाद रिलेशनशिप की बात का ऐलान किया. साथ ही ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ कई रोमांटिक पोस्ट भी शेयर की थीं. हालांकि इन सब के बीच सुष्मिता (Sushmita Sen) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फैमिली फोटो शेयर कर शादी, सगाई की खबरों को खारिज कर दिया था.

करण जौहर ने रणवीर सिंह की तारीफ में शेयर किया लम्बा पोस्ट, लिखा- मुझे रणवीर सिंह से प्यार हो गया है…

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply