करण जौहर ने रणवीर सिंह की तारीफ में शेयर किया लम्बा पोस्ट, लिखा- मुझे रणवीर सिंह से प्यार हो गया है…

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) फिल्म डायरेक्टर करण जौहर की अपकमिंग फिल्म 'राकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग खत्म कर चुके है. इस बीच करण (Karan Johar) का लेटेस्ट सोशल मीडिया का नोट काफी चर्चा में है. इस नोट में करण जौहर (Karan Johar) रणवीर सिंह के बारे में अपनी बात कहते नजर आ रहे हैं.

  |     |     |     |   Published 
करण जौहर ने रणवीर सिंह की तारीफ में शेयर किया लम्बा पोस्ट, लिखा- मुझे रणवीर सिंह से प्यार हो गया है…

बॉलीवुड के सुपरहिट एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) हाल ही में अपनी तस्वीरों के चलते काफी चर्चा में हैं. रणवीर सिंह को काफी मुश्किलों का सामना भी करना पड़ा. इस बीच कई स्टार्स रणवीर के समर्थन में तो कुछ उनसे अलग भी नजर आये. हाल ही में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी फिल्म ‘राकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग खत्म कर करण जौहर (Karan Johar) के शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ पहुंचे थे. इस शो में करण ने कई बार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की तारीफ भी की थी. वैसे करण अक्सर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की तारीफ करते नजर आ जाते है. इसी बीच उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रणवीर सिंह की तारीफ करते हुए एक नोट शेयर किया.

शेयर किया पोस्ट :

बता दें, इस बीच रणवीर सिंह (Ranveer Singh) फिल्म डायरेक्टर करण जौहर की अपकमिंग फिल्म ‘राकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग खत्म कर चुके है. इस बीच करण (Karan Johar) का लेटेस्ट सोशल मीडिया का नोट काफी चर्चा में है. करण ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, ‘तो..कोई अवसर नहीं है… कोई मार्केटिंग एजेंडा नहीं.. कोई लॉन्च नहीं हो रहा है! कुछ भी तो नहीं! ये तो बस एक एहसास है जो मेरे मन में है जिसे मैं सबके साथ बाँटना चाहता हूँ! मुझे रणवीर सिंह से प्यार हो गया है! ये एक प्यार भरी बॉल है.

https://www.instagram.com/p/Cg4EPWuvr27/?utm_source=ig_web_copy_link

आगे करण ने लिखा, इनमे ये काबिलियत है कि इनसे मिलने वाला हर व्यक्ति स्पेशल महसूस करता है. अपनी फिल्म के दौरान मैंने इन्हे करीब से और दूर से देखा है… क्या सॉलिड शख्स हैं ये! व्यक्तिगत तौर पर मैं उनसे प्रभावित हुआ हूं! आई लव यू रणवीर! उस ‘अच्छे बच्चे’ को अपने अंदर से कभी न खोएं जिसे आपने बड़ा किया है.’ इस पोस्ट पर आलिया भट्ट से लेकर कई सेलेब्स ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया पेश की है.

इस फिल्म में आएंगे नजर :

काम की बात करे तो, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जल्द ही करण (Karan Johar) द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म ‘राकी और रानी की प्रेम कहानी’ में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ नजर नजर आएंगे. फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी हैं। यह फिल्म 10 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

 

केतकी दवे अपने पति के निधन के दो दिन बाद पहुंची काम पर, कहा- ‘मेरी निजी जिंदगी किरदार के बीच में नहीं आती’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply