सुष्मिता सेन नहीं कर रही ललित मोदी को डेट, अपने प्यार के बारे में किया खुलासा !

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को ललित मोदी (Lalit Modi) ने बेटर हाफ बताते हुए एक्ट्रेस के साथ डेट करने का खुलासा किया हैं। वही इस बीच एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने इस बात का खंडन करते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट शेयर करते हुए ये बात कही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
सुष्मिता सेन नहीं कर रही ललित मोदी को डेट, अपने प्यार के बारे में किया खुलासा !
Sushmita Sen

पूर्व मिस यूनिवर्स रही सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) कल से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं। हर कोई उनके रिएक्शन के इन्तेजार में था की एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपने पर्सनल लाइफ को लेकर क्या कह रही हैं। हर किसी की निगाहे उनपर ही तिकी थी। इसी बीच सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपने और ललित मोदी (Lalit Modi) के रिश्ते को लेकर अपनी बात कही हैं। दरअसल कल यानी गुरुवार को ललित मोदी ने अपने और सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के रिश्ते के बारे में खुलासा करते हुए बताया था की वो और सुष्मिता (Sushmita Sen) एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसी के साथ ललित मोदी (Lalit Modi) ने सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ कई तस्वीरें भी शेयर की थी। जिसके बाद से चारो तरफ ललित मोदी (Lalit Modi) और सुष्मिता (Sushmita Sen) के रिश्ते की बात सुर्ख़ियों में आ गई हैं।

सुष्मिता ने किया इंकार :

 

ललित मोदी ने सुष्मिता (Sushmita Sen) को बेटर हाफ बताते हुए एक्ट्रेस के साथ डेट करने का खुलासा किया था। वही इस बीच सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी दोनों बेटियों के साथ तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘मैं एक खुश जगह में हूँ!!!😁🤗❤️💃🏻💋विवाहित नहीं…कोई अंगूठी नहीं…बिना शर्त प्यार से घिरा हुआ !!🌈 बहुत हो गया स्पष्टीकरण…अब वापस जीवन और काम पर !!😊❤️👍मेरी खुशी में हमेशा साझा करने के लिए धन्यवाद … और जो नहीं करते हैं उनके लिए … वैसे भी यह #NOYB है !!!😉😄👍मैं तुम लोगों से प्यार करता हूँ!!! ❤️😍💋 #duggadugga #yourstruly।’ इस पोस्ट से अंदाजा लगाया जा सकता हैं कि सुष्मिता (Sushmita Sen) और ललित मोदी (Lalit Modi) के बीच ऐसा कोई रिश्ता नहीं। हालांकि सुष्मिता (Sushmita Sen) ने अपने रिश्ते के बारे में क्लियर बात नहीं कि हैं।

Sushmita Sen

इन फिल्मो में आई नजर :

आपको बता दें, सुष्मिता सेन ने मिस यूनिवर्स 1994 प्रतियोगिता जीती और 1996 में महेश भट्ट की ‘दस्तक’ के साथ बॉलीवुड जगत में कदम रखा। उसके बाद बीवी नंबर 1, फिजा, आंखें, मैं हूं ना और मैंने प्यार क्यों किया जैसी कई फिल्मों में नजर आई।

 

अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ ने तोडा रिकॉर्ड, इतने बिलियन्स लोगो ने पसंद की फिल्म !

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply