Street Dancer 3D: 25 साल बाद दोबारा इस पॉपुलर सॉन्ग पर थिरकेंगे प्रभुदेवा, दुबई में गाने की शूटिंग हुई पूरी

फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3 डी (Street Dancer 3D)' में प्रभुदेवा (Prabhudeva) के बेहतरीन फिर डांस मूव्स देखने मिलेंगे। इस फिल्म में वो 1994 के सुपरहिट सॉन्ग 'मुक्काला मुकाबला(Mukkala Muqabala )' में 25 साल बाद थिरकते नजर आएंगे।

  |     |     |     |   Updated 
Street Dancer 3D: 25 साल बाद दोबारा इस पॉपुलर सॉन्ग पर थिरकेंगे प्रभुदेवा, दुबई में गाने की शूटिंग हुई पूरी
प्रभुदेवा 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' में 'मुक्काला मुकाबला' पर दोबारा थिरकते नजर आएंगे(फोटो:इंस्टाग्राम)

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और वरुण धवन (Varun Dhawan) जल्द ही ‘एबीसीडी’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी (Street Dancer 3D)’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में प्रभुदेवा (PrabhuDeva) भी नजर आएंगे। रेमो डिसूजा निर्देशित इस फिल्म में आपको 1994 में आए सुपरहिट गाने ‘मुक्काला मुकाबला(Mukkala Muqabala )’ के रीमेक में प्रभुदेवा के बेहतरीन डांस मूव्स फिर से देखने मिलेंगे।

स्ट्रीट डांसर 3 डी‘ में प्रभुदेवा के इस गाने को रिक्रिएट किया गया है। इस बारे में बात करते हुए फिल्म के निर्माता भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने अपने एक इंटरव्यू में बताया, ‘ फिल्म में एक ऐसा सिचुएशन है जिसमें प्रभुदेवा को अपने डांस मूव्स दिखाने हैं। मुझे मालूम था कि ऐसे सीन के लिए प्रभुदेवा के गाने ‘मुकाबला’ से बेहतर कुछ नहीं हो सकता है। ऑडिएंस उनकी कोरियोग्राफी देखकर हैरान रह जाएगी। पुराने के साथ-साथ लोगों को नया वर्जन भी काफी पसंद आएगा।

वहीं, मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक इस गाने की शूटिंग कुछ वक्त पहले ही दुबई में पूरी हो चुकी है। इसके शूट के वक्त प्रभुदेवा ने मुश्किल से मुश्किल स्टेप को बिना रीटेक के एक ही बार में कर लिया। उनके बेहतरीन डांस मूव्स में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor Look) और वरुण धवन (Varun Dhawan) ने भी उनका साथ दिया। आपको बता दें कि इस फिल्म में नोरा फतेही(Nora Fatehi), धर्मेश यालंडे, राधव जुगाल और पुनीत पाठक भी नजर आएंगे।

गौरतलब हो कि ये फिल्म पहले इस साल 8 नवंबर को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाकर अगले साल 24 जनवरी कर दी गई है। दरअसल मेकर्स ने फिल्म से होने वाले मुनाफे को देखते हुए इसे अगले साल गणतंत्र दिवस के अवसर पर रिलीज करने का फैसला किया है। भूषण कुमार समेत दिव्या खोसला कुमार और लिजेल डिसूजा इसके निर्माता हैं।

जानिए ‘स्ट्रीट डांसर 3’ के सेट पर श्रद्धा कपूर को उनकी टीम मेबर्स ने क्या सरप्राइज दिया…

वीडियो में देखिए धर्मेश ने श्रद्धा कपूर और वरुण धवन के बारे में क्या कहा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply