Sridevi Birthday: श्रीदेवी की एक झलक पाने को बेताब रहते थे फैंस, ‘हवा हवाई गर्ल’ के बर्थडे पर इस तरह किया याद

अपने बेहतरीन डांस मूव्स और अपनी यादगार भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली श्रीदेवी (Sridevi) हमेशा अपने प्रशंसकों बीच बनी रही। ऐसे में आज उनके 56 वें जन्मदिन पर (Happy Birthday Sridevi) श्रीदेवी के फैंस ने अभिनेत्री को याद करते हुए सोशल मीडिया पर उनको बधाई दी है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Sridevi Birthday: श्रीदेवी की एक झलक पाने को बेताब रहते थे फैंस, ‘हवा हवाई गर्ल’ के बर्थडे पर इस तरह किया याद
बॉलीवुड की खूबसूरत और टेलेंटेड एक्ट्रेस श्रीदेवी की 56 वीं जयंती (फोटो-इंस्टाग्राम)

जिंदगी वाकई बहुत चालबाज होती है, तभी तो कोई नहीं जानता कि ये कब हवा-हवाई हो जाएं। जी हां, ऐसा ही कुछ हाल बॉलीवुड की चांदनी उर्फ श्रीदेवी (Sridevi) के साथ हुआ। श्रीदेवी कहने को तो अपने एक रिश्तेदार की शादी में शरीक होने दुबई गई थी लेकिन वहां वक्त से पहले मौत उनका इंतजार कर रही थी। साल 2018 फरवरी में, बॉलीवुड की सुपरस्टार श्रीदेवी के निधन की खबर सामने आने के बाद पूरा देश सदमे में चला गया। उनके अचानक हुए इस निधन से बॉलीवुड के साथ-साथ उनके फैंस भी काफी हैरान थे। हालांकि श्रीदेवी के निधन को एक साल से भी अधिक समय हो चुका है लेकिन अपने प्रशंसक के बीच वो आज भी जिंदा हैं।

चांदनी, लम्हे, नागिन, चालबाज़, सदमा और हाल ही में आई इंग्लिश-विंग्लिश और मॉम जैसी फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जानी वाली श्रीदेवी का 13 अगस्त यानी आज श्रीदेवी का 56वां जन्मदिन है। इतना ही नहीं श्रीदेवी को भारतीय सिनेमा की पहली सुपरस्टार महिला के रूप में जाना जाता है। अभिनेत्री ने न केवल हिंदी बल्कि तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया था। आखिरी बार श्रीदेवी को शाहरुख खान-अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म ‘जीरो’ में एक कैमियो रोल में देखा गया था। उनके फैंस की दीवानगी का अंदाज आप इस बात से लगा लीजिए की एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए वो घंटो-घंटो लंबे में लगे रहते थे।

View this post on Instagram

Karva Chauth Hangover @officialshilpashetty@sonamakapoor

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

वहीं आज उनके जन्मदिन के खास मौके पर ट्विटर पर #HappyBirthdaySridevi ट्रेंड करने लगा है। बॉलीवुड में उनके योगदान और उनके सफर को याद करते हुए उनके फैंस ने एक के बाद एक ट्वीट किये हैं। उनकी फैन फॉलोइंग सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं, बल्कि दक्षिण के सिनेमा में भी जबरदस्त थी।

यहां देखिए ऐसे ही कुछ ट्वीट्स…

ये भी पढ़ें: बोनी कपूर ने ऐसे पूरा किया पत्नी श्रीदेवी का सपना, फिल्म मेकर ने इस इमोशनल पोस्ट के जरिए बयां की अपनी फीलिंग

अपने आखिरी बर्थडे पर कुछ ऐसी दिखीं थी श्रीदेवी…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply