सलमान खान को इस वजह से सोनाक्षी सिन्हा नहीं दे पाई थीं ट्रीट, एक्ट्रेस ने बताया दबंग खान से कैसे हुई मुलाकात

सोनाक्षी सिन्हा (Sonkashi Sinha) ने बताया कि कैसे सलमान खान (Salman Khan) ने उन्हें फिल्म में कास्ट करने के लिए वजन कम करने की सलाह दी थी। एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि लंबे वक्त से उनके ऊपर एक ट्रीट बाकी है जो उन्हें सलमान खान को देनी है।

  |     |     |     |   Updated 
सलमान खान को इस वजह से सोनाक्षी सिन्हा नहीं दे पाई थीं ट्रीट, एक्ट्रेस ने बताया दबंग खान से कैसे हुई मुलाकात
सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि कैसे सलमान खान ने वजन कम करने की सलाह दी थी (फोटो: इंस्टाग्राम)

सोनाक्षी सिन्हा (Sonkashi Sinha) ने 2010 में सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म दबंग (Dabangg) से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद ये एक्ट्रेस कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा रहीं। आज ये एक्ट्रेस बॉलीवुड की फिट एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं और कई मौकों पर उनका बेहद ग्लैमरस लुक देखने मिलता है।। लेकिन शुरुआत से ही ये ऐसी नहीं थी।

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Weight Loss) कई मौकों पर बता चुकी हैं कि फिल्मों में आने से पहले वो काफी हेल्दी थी और दबंग के लिए उन्होंने कई किलो वजन कम किए थे। हाल ही में उन्होंने द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में इस बारे में एक बार फिर बात करते हुए बताया कि कैसे सलमान खान ने उन्हें वजन कम करने की सलाह दी थी।

इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने सलमान खान (Salman Khan Movies) से जुड़ा एक मजेदार वाकया भी शेयर किया। एक्ट्रेस ने बताया कि जब वो फैशन शो के लिए ऑडिएंस मैनेजर के तौर पर काम कर रही थी उस दौरान एक शो में सलमान खान ने उन्हें देखा और आकर उनसे कहा, ‘तुम अपना वजन कम कर लो। मैं तुम्हें अपनी अगली फिल्म में लेना चाहता हूं।’

आगे एक्ट्रेस ने बताया कि सलमान खान ने फिल्म मिलने की खुशखबरी के लिए पार्टी मांगी, लेकिन उनके पर्स में सिर्फ 3000 रुपये थे इसलिए वो उन्हें ट्रीट नहीं दे पाई और आज तक वो ट्रीट बाकी है। आपको बता दें कि ये एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म खानदानी शफाखाना में नजर आएंगी। ये फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी। इसमें उनके साथ बादशाह और वरुण शर्मा नजर आएंगे।

सोनाक्षी सिन्हा का चौंकाने वाला खुलासा- सेलिब्रिटी को कर चुकी हूं डेट और किसी को पता नहीं चला…

रैम्प वॉक करते वक्त सोनाक्षी सिन्हा की खिसकी ड्रेस, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply