सोनाक्षी सिन्हा का चौंकाने वाला खुलासा- सेलिब्रिटी को कर चुकी हूं डेट और किसी को पता नहीं चला

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपने रिलेशनशिप के बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा, 'मैंने एक सेलिब्रिटी को डेट किया और किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी।'

Author   |     |     |     |   Updated 
सोनाक्षी सिन्हा का चौंकाने वाला खुलासा- सेलिब्रिटी को कर चुकी हूं डेट और किसी को पता नहीं चला
अगस्त में सोनाक्षी सिन्हा की दो फिल्में रिलीज हो रही हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की अगस्त महीने में दो जबरदस्त फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। उनकी पहली फिल्म खानदानी शफाखाना (Khandani Shafakhana Movie) 2 अगस्त को रिलीज हो रही है। दूसरी फिल्म मिशन मंगल (Mission Mangal Movie) 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। इस समय वह अपनी फिल्मों के प्रमोशन में बिजी हैं। एक इंटरव्यू में सोनाक्षी ने अपनी लव लाइफ को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोनाक्षी सिन्हा ने अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए इंटरव्यू में कहा, ‘मेरे माता-पिता चाहते हैं कि मैं एक सुशील लड़के को डेट करूं और बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसा कोई लड़का ही नहीं है।’ अपने अतीत के बारे में बात करते हुए सोनाक्षी ने कहा, ‘मैंने एक सेलिब्रिटी को डेट किया था और दुनिया को इसकी भनक तक नहीं लगी।’ इस दौरान उन्होंने उस शख्स का नाम नहीं लिया, जिसे उन्होंने डेट किया था।

सोनाक्षी सिन्हा से जब पूछा गया कि अगर आपको पता चले कि आपका बॉयफ्रेंड आपके साथ धोखा कर रहा है तो आप क्या करेंगी, इसपर एक्ट्रेस हंसते हुए बोलीं, ‘वो अगला दिन देखने के लिए जिंदा नहीं रहेगा।’ बताते चलें कि कुछ समय पहले सोनाक्षी का नाम बंटी सजदेह के साथ जोड़ा जा रहा था। अभिनेत्री ने बंटी के साथ लिंक-अप्स की सभी खबरों का खंडन किया था। उन्होंने कहा था कि जब वह शादी करेंगी तो पूरी दुनिया को इसके बारे में बताएंगी।

बहरहाल अभिनेत्री के वर्क फ्रंट की बात करें तो खानदानी शफाखाना फिल्म में उनके साथ वरुण शर्मा और बादशाह अहम किरदारों में नजर आएंगे। मिशन मंगल फिल्म एक मल्टीस्टारर फिल्म है। इस फिल्म में सोनाक्षी के अलावा अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, नित्या मेनन, कीर्ति कुल्हाड़ी, शरमन जोशी और एचजी दत्तात्रेय अहम किरदारों में हैं। यह फिल्म भारत के ‘मिशन मंगलयान’ और इस मिशन के हीरोज़ की कहानी पर आधारित है।

अरबाज खान के शो में सोनाक्षी सिन्हा ने बताया- ऑनलाइन प्रपोज करने वालों के साथ क्या करूंगी

वीडियो में देखिए सोनाक्षी सिन्हा ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर क्या कहा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply