सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस वजह से किया जबरिया जोड़ी में काम, एक्टर ने फिल्म में केरेक्टर को लेकर किया ये खुलासा

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi Trailer )में अपने किरदार के बारे में खुलासा किया और बताया कि उन्होंने इस फिल्म में काम क्यों किया। उन्होंने बताया कि यह बहुत ही कलरफुल फिल्म है। इसमें केरेक्टर की रंगीन दुनिया है।

  |     |     |     |   Updated 
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस वजह से किया जबरिया जोड़ी में काम, एक्टर ने फिल्म में केरेक्टर को लेकर किया ये खुलासा
एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) पिछली फिल्म अय्यारी डेढ़ साल पहले रिलीज हुई थी। इसके बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा 3 फिल्मों की शूटिंग में बिजी हो गए और अब उनकी एक फिल्म बहुत जल्द रिलीज होने वाली है। हाल ही में उस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है। फिल्म का नाम जबरिया जोड़ी है। इसके बाद उनकी मरजावां और फिर शेरशाह रिलीज होगी। फिल्म जबरिया जोड़ी के ट्रेलर रिलीज होने के बाद इसे मिला-जुला रिस्पांस मिला है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra Films) की पिछली कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी हासिल नहीं कर पाई, जिसकी वजह से उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। लेकिन जबरिया जोड़ी में उन्हें अलग किरदार में पेश किया गया है। इस किरदार में उन्हें पहले कभी नहीं देखा है। सिद्धार्थ मल्होत्रा बताते हैं कि उन्हें इस एंटरटेनर फिल्म में आने में कितना वक्त लगा।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस वजह से किया जबरिया जोड़ी में काम

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा,’जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi) में काफी मस्ती और एंटरटेनिंग लाइन हैं। एक रंगीन दुनिया है। यह बहुत ही कलरफुल फिल्म है। यह कोई वक्त की परवाह करने की बात नहीं है, यह उस दुनिया के भीतर सही केरेक्टर खोजने की बात थी। मुझे यह केरेक्टर पटना के अभय सिंह में मिला, जो काफी कलरफुल और स्ट्रांग है। तो यह सिर्फ मेरे केरेक्टर और उसकी दुनिया के बारे में है, जो इंटरेस्टिंग पकड़वा विवाह के बीच में एक लव स्टोरी सेट करता है। जिसकी वजह से मैंने ये किरदार किया।’

पहली बार ऐसा किरदार निभा रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा

 सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​पहली बार किसी फिल्म में एक देहाती किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे। फिल फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) एक अनोखी प्रेम कहानी देखने को मिलेगी। प्रशांत सिंह इस फिल्म के डायरेक्टर हैं। शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेष आर. सिंह फिल्म के निर्माता हैं। ऑल्ट बालाजी के बैनर तले फिल्म का निर्माण किया गया है।

कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक ‘शेरशाह’ के लिए मिस्टर परफेक्शनिस्ट बने सिद्धार्थ मल्होत्रा

यहां देखिए, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रैंप वॉक करता नज़र आया ये डॉगी…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply