Shilpa Shetty: पैपराजी पर भड़की शिल्पा शेट्टी का वीडियो हुआ वायरल, गुस्से में कहा- ‘मुंह में घुसकर…’

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) हाल ही में पैपराजी पर भड़कती हुई नजर आई. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

  |     |     |     |   Updated 
Shilpa Shetty: पैपराजी पर भड़की शिल्पा शेट्टी का वीडियो हुआ वायरल, गुस्से में कहा- ‘मुंह में घुसकर…’
Shilpa

Shilpa Shetty: बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) जब भी मीडिया से रूबरू होती हैं वो मस्ती मजाक के मूड में ही रहती हैं. लेकिन इस बार शिल्पा ने पैपराजी पर गुस्सा निकाला. जी हां हाल ही में शिल्पा का वीडियो सामने आया है जिसमें शिल्पा पैपराजी को गुस्से में जवाब देती नजर आई है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है वायरल. यह भी पढ़ें: विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर की शादी फिक्स कराने में था करण जौहर का बड़ा हाथ, खुद बताई दोनों की ये सच्चाई!

Shilpa Shetty Viral Video
Shilpa Shetty Viral Video

क्या है पूरा मामला?

दरअसल हाल ही में शिल्पा (Shilpa Shetty) मुंबई में घर से बाहर स्पॉट हुई. वहां पैपराजी उनकी तस्वीरें खींचने में लग गए. पैपराजी वीरल भयानी द्वारा जारी किए गए वीडियो में शिल्पा एक बिल्डिंग से निकलती नजर आ रही हैं. इस दौरान वो को मनमौजी अंदाज में पोज देती हैं और मुस्कराती हुई दिखाई दे रही हैं. लेकिन जब शिल्पा (Shilpa Shetty) अपनी कार में बैठने लगती हैं  तभी फोटोग्राफर उनसे और पोज देने के लिए कहता है, जिसके बाद शिल्पा थोड़ी इरिटेट हो जाती हैं लेकिन फिर भी मुस्कुराते हुए कहती हैं, “मुंह में घुस के फोटो लोगे क्या?” इतना ही नहीं इसके बाद वो अपनी कार में बैठने की कोशिश करती हैं और उनका सिर टकरा जाता है.

Shilpa Shetty
Shilpa Shetty

नेटिजन्स ने बजाई शिल्पा की बैंड 

शिल्पा का ये वीडियो देखने के बाद जनता ने शिल्पा को आड़े हाथ लिया और उन्हें खूब ट्रोल करने लगे. एक यूजर ने लिखा, ‘शिल्पा जी आप थोड़ी तमीज सीखकर आओ’. एक यूजर ने लिखा, ‘अच्छा हुआ तुम्हारे साथ’. एक यूजर ने लिखा, ‘उन्हें पैपराजी का अनादर नहीं करना चाहिए था, वह उन्हें सभ्य तरीके से भी कह सकती थीं’. वहीं एक यूजर ने उन्हें फनी भी बता डाला. कुछ लोगों का तो ये भी कहना है कि शिल्पा भड़की नहीं बल्कि मजाक कर रही थी.  यह भी पढ़ें: HBD Meenakshi Sheshadri: जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर के अलावा कुमार सानू संग थे मीनाक्षी शेषाद्रि के अफेयर के चर्चे

Shilpa
Shilpa

शिल्पा का वर्कफ्रंट 

बता दें, शिल्पा (Shilpa Shetty) आखिरी बार फिल्म निकम्मा में नजर आई  थी . इसके बाद अब वो जल्द ही रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आने वाली है. इस सीरीज के जरिए शिल्पा अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए तैयार है. इस सीरीज में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: Radhika Apte: गंदे कपड़े, बिखरे बालों में राधिका आप्टे को देख हैरान हुए फैंस, कहा ये क्या हाल हो गया

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply