Shamshera Teaser के बाद किरदार को लेकर उठे सवाल, आखिर किसकी है ये सच्ची कहानी?

रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) अपनी अपकमिंग फिल्म शमशेरा से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। रणबीर की ये फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में अब तक रणबीर के लुक की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है। वहीं शमशेरा का टीजर आने के बाद अब सोशल मीडिया पर बहस शुरू हो गई है कि आखिर ये शमशेरा कौन था?

  |     |     |     |   Updated 
Shamshera Teaser के बाद किरदार को लेकर उठे सवाल, आखिर किसकी है ये सच्ची कहानी?
शमशेरा लुक (फोटो: इंस्टाग्राम)

Shamshera Teaser: रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) अपनी अपकमिंग फिल्म शमशेरा से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। रणबीर की ये फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में अब तक रणबीर के लुक की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है। वहीं शमशेरा का टीजर आने के बाद अब सोशल मीडिया पर बहस शुरू हो गई है कि आखिर ये शमशेरा कौन था?

फिल्म में रणबीर का रफ एंड टफ लुक देखकर लोगों के पसीने छूट सकते हैं। फिल्म में किरदार को लेकर सवाल किया जा रहा है कि क्या ये किसी सत्य घटना से जुड़ी है? इस बारे में खुद रणबीर कपूर ने बताया था।

फिल्म शमशेरा में रणबीर कपूर एक डाकू बने नजर आ रहे हैं। फिल्म के बारे में मीडिया से बातचीत करते हुए रणबीर कपूर ने एक पुराने इंटरव्यू में कहा था- शमशेरा एक डाकू की कहानी नहीं है, बल्कि 1800s पर आधारित फिल्म है। यह एक डकैत जनजाति के बारे में है, जो अपने अधिकार और आजादी के लिए अंग्रेजों से लड़ रहे हैं।

इसी के साथ रणबीर कपूर ने अपने इस इंटरव्यू में आगे कहा था- मैंने जिस तरह की फिल्में की हैं, यह उससे काफी अलग और हटकर है। यह कोई प्रेम कहानी वाली फिल्म नहीं है जो मैंने अक्सर की हैं। ये फिल्म एक सच्ची हिंदी फिल्म है, जिसमें दर्शकों को कॉमेडी, एक्शन, रोमांस, ड्रामा सब कुछ मिलेगा।

शमशेरा से रणबीर के लुक ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं। सोशल मीडिया पर रणबीर के लुक की काफी चर्चा भी हो रही है। लंबे बाल, दाढ़ी-मूंछें और आंखों में गहराई रणबीर के लुक को इंटेंस बना रहा है। इस रफ लुक में रणबीर को देखने के लिए फैंस सुपर एक्साइटेड हैं।

Janhvi Kapoor ने खुशी और शनाया कपूर संग शेयर की खास फोटो, दिखा तीनों बहनों का बोल्ड अंदाज

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply