Shamshera Review: बॉलीवुड के लिए शमशेरा बनी संजीवनी बूटी, रणबीर कपूर ने बचा ली सभी की इज्जत!!!

करन मल्होत्रा के निर्देशन में बनी फिल्म शमशेरा आज रिलीज हो गई है और इस फिल्म को देखने के बाद दर्शक बेहद हैरान हैं. फिल्म में रणबीर कपूर डबल रोल में नजर आ रहे हैं और उनके अभिनय ने सभी का मन मोह लिया है.

  |     |     |     |   Published 
Shamshera Review: बॉलीवुड के लिए शमशेरा बनी संजीवनी बूटी, रणबीर कपूर ने बचा ली सभी की इज्जत!!!

रणबीर कपूर 4 सालों के बड़े अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर चुके हैं. उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म शमशेरा आज रिलीज़ हुई है और हमेशा की तरह रणबीर सभी की उम्मीदों पर खरे उतरे हैं. डायरेक्टर करन मल्होत्रा के निर्देशन में बनी यह फिल्म आजादी से पहले के समय पर आधारित है, जब हमारा भारत देश अंग्रेजों का गुलाम था. इस फिल्म में रणबीर कपूर डकैतों के एक खेमे के मुखिया शमशेरा और उसके बेटे बल्ली दोनों  का किरदार निभा रहे हैं, और उनका अभिनय देख सभी लोग उनकी एक्टिंग के मुरीद हो गए हैं. फिल्म में रणबीर के विरुद्ध विलेन के रूप में नजर आ रहे हैं संजू बाबा यानि कि संजय दत्त.

जिनका नाम शुद्ध सिंह रखा गया है. शुद्ध सिंह है तो एक हिंदुस्तानी सिपाही लेकिन वह वफादारी अंग्रेजों के लिए रखता है, संजय दत्त अपने इस किरदार के साथ शत-प्रतिशत न्याय कर रहे हैं, और पूरी फिल्म में शुरू से लेकर आखिर तक उनका अभिनय देखने काबिल है.

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर और संजय दत्त ने किया कमाल

इस फिल्म में फीमेल लीड के रूप में नजर आ रही हैं, वानी कपूर जिनका इस्तेमाल निर्देशक द्वारा बेहद चालाकी से किया गया है. फिल्म वानी को ज्यादा डायलॉग्स न देकर उनके नृत्य को उनकी ताकत बनाया गया है. इस फिल्म में गानों का प्रयोग भी बहुत अच्छे से किया गया है जिससे सभी दर्शक खुद को फिल्म के साथ काफी हद तक जोड़ पा रहे हैं.

शमशेरा के सभी विजुअल्स भी दर्शकों का मन मोह रहे हैं और इस फिल्म के निर्देशक का कमाल फिल्म के हर हिस्से में देखने के लिए रहा है. फिल्म के क्लाइमैक्स का एक हिस्सा जिसमें शमशेरा और शुद्ध सिंह आमने-सामने होंगे वह देखना अवश्य बनता है.

रणबीर कपूर

 

शमशेरा मे है ये कमी

लेकिन कुछ हिस्से ऐसे भी हैं जिनकी वजह से इस फिल्म को ठग्स ऑफ हिंदोस्तान जैसी फ्लॉप फिल्म या फिर फिल्म केजीएफ की कॉपी कहकर बुलाया जा रहा है. वो इसलिए क्योंकि इस फ़िल्म की कहानी में दर्शकों को कुछ नयापन देखने के लिए नहीं मिल रहा है, और इसकी कहानी का अंदाजा काफी हद तक लगाया जा सकता है, और यह  फिल्म  काफी बड़ी भी जिसकी वजह से दर्शक इतने लंबे समय तक फिल्म को पूरी न देख पाने की बात कर रहे हैं।

रणबीर कपूर की शमशेरा बॉलीवुड के दिन-पर-दिन डूबती हुई इज्जत को बचाने का एक बड़ा पड़ाव हो सकती है. इसके बाद अब रणबीर कपूर जल्द ही अयान मुख़र्जी की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘भ्रमास्त्र’ में नजर आएंगे.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply