Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर ने डेब्यू से पहले नहीं मानी थी आमिर खान की ये बात, अब पछता रहे हैं शमशेरा एक्टर

रणबीर कपूर काफी लंबे समय के बाद फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे है. इससे पहले साल 2018 में उनकी हिट फिल्म संजू (Sanju) आई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी.

  |     |     |     |   Updated 
Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर ने डेब्यू से पहले नहीं मानी थी आमिर खान की ये बात, अब पछता रहे हैं शमशेरा एक्टर
आमिर खान और रणबीर कपूर (फोटो: इंस्टाग्राम)

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म ‘शमशेरा’ को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. रणबीर की ये फिल्म कल यानी 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. रणबीर कपूर काफी लंबे समय के बाद फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे है. इससे पहले साल 2018 में उनकी हिट फिल्म संजू (Sanju) आई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी. वहीं ‘शमशेरा’ के प्रमोशन के चलते रणबीर ने आमिर खान (Aamir Khan) को लेकर एक बड़ी बात बताई है.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), संजय दत्त और वाणी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘शमशेरा‘ (Shamshera) के प्रमोशन में लगे हुए है। इस दौरान रणबीर ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें आमिर खान को लेकर एक मजेदार बात बताई. रणबीर ने इस इंटरव्यू के दौरान बताया कि, ‘आमिर खान ने मुझे बॉलीवुड डेब्यू से पहले एक सलाह दी थी, उन्होंने मुझसे कहा था कि रणबीर एक्टर बनने से पहले अपना बैक पैक करो और पूरा इंडिया की सैर कर के आओ.

रणबीर (Ranbir Kapoor) ने उस दौरान आमिर खान (Aamir Khan) की बात को इग्नोर कर दिया था. उन्होंने कहा कि वो ऐसा इसलिए चाहते थे क्योंकि हम लोगों ने लग्जरी लाइफ जी है. हमें ट्रेडिशन्स और कल्चर के बारे में खास जानकारी नहीं है. इसलिए मुझे थोड़ा बहुत जानना चाहिए. लेकिन इन सब बातों को सुनने के दौरान मैंने सोचा कि ‘ये क्या बोल रहा है.’

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि आमिर खान (Aamir Khan) की सलाह न मानकर मैंने बहुत गलत किया. क्योंकि मैं अब एक्टर बन गया है हूं, अब मेरे लिए खुलकर सफर करना मुश्किल है.

Liger Trailer – विजय देवरकोंडा अनन्या पांडे, बॉक्सर बन दमदार एक्शन से धूम मचाने को तैयार हैं साउथ एक्टर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply