शाहरुख खान ने अटेंड की अपने मेकअप मैन की शादी, स्टेज पर किंग खान को देखकर लोग हो गए हैरान, देखिए वायरल वीडियो

शाहरुख खान (ShahRukh Khan) ने हाल ही में अपने मेकअप मैन की शादी में नजर आए। उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसमें जब ये एक्टर स्टेज पर आए, तो उन्हें देखकर लोग हैरान रह गए। आप भी देखिए ये वीडियो।

  |     |     |     |   Updated 
शाहरुख खान ने अटेंड की अपने मेकअप मैन की शादी, स्टेज पर किंग खान को देखकर लोग हो गए हैरान, देखिए वायरल वीडियो
शाहरुख खान ने अपने मेकअप मैन की शादी अटेंड की(फोटो:विरल भय्यानी)

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने हाजिरजवाब और दरियादिली के लिए भी काफी पसंद किए जाते हैं। वो आए दिन अपने अच्छे बर्ताव से लोगों की तारीफें पाते हैं। ये एक्टर हर मौके पर इस बात को साबित करने से पीछे नहीं रहते हैं कि वो फिल्मों के ही नहीं, असल जिंदगी में भी बादशाह हैं। हाल ही में इस एक्टर ने अपने मेकअप मैन की शादी अटेंड करके इस बात का उदाहरण एक बार फिर दे दिया है।

इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Movies) का एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये उनके मेकअप मैन की शादी का वीडियो है। इसमें एक्टर स्टेज के पीछे से निकलते दिखते हैं। वो स्टेज पर आकर अपने मेकअप मैन और उनकी पत्नी को शादी की शुभकामनाएं देते हुए दिख रहे हैं। अपने बीच इस सुपरस्टार को देखकर वहां मौजूद लोग हैरान रह जाते हैं और अपनी खुशी नहीं रोक पाते हैं। शाहरुख के फैन्स की खुशी इस वीडियो में साफ नजर आ रही है।

फिल्मों की बात करें, तो शाहरुख खान की पिछली फिल्म ‘जीरो(Zero)’ बॉक्स ऑफिस पर असफल साबित हुई थी। इसमें उनके साथ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अनुष्का शर्मा नजर आईं थी। फिलहाल इस प्रोजेक्ट के बाद इस एक्टर की किसी फिल्म से जुड़ने की खबर नहीं आई है। वैसे ये कयासें लगाई जा रही हैं कि जल्द फरहान अख्तर के साथ ये ‘डॉन 3’ में काम करेंगे। लेकिन ये अभी बस अटकलें हैं। ये एक्टर अभी ‘टेड टॉक्स 2(Ted Talks Season 2)’ की शूटिंग में बिजी हैं।

आपका शाहरुख खान के इस अंदाज के बारे में क्या कहना है? कमेंट करके हमें बताएं।

जानिए किस फिल्म से शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान बॉलीवुड में रख रहे हैं कदम…

वीडियो में देखिए शाहरुख खान के गरीबी के दिनों की कहानी…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply