कैटरीना कैफ का खुलासा- फिल्म टाइम टू डांस में नहीं दिखेगा ‘ओ ओ जाने जाना’ सॉन्ग का रीमेक, बताई ये वजह

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बहन इजाबेल कैफ (Isabelle Kaif) फिल्म 'टाइम टू डांस (Time To Dance)' से डेब्यू करेंगी। कैटरीना ने हाल ही में ये खुलासा किया कि क्या इस फिल्म में 'ओ ओ जाने जाना (Oh Oh Jane Jaana)' का रीमेक नजर आएगा या नहीं।

  |     |     |     |   Updated 
कैटरीना कैफ का खुलासा- फिल्म टाइम टू डांस में नहीं दिखेगा ‘ओ ओ जाने जाना’ सॉन्ग का रीमेक, बताई ये वजह
एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (फोटो:विरल/मानव)

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के बाद अब जल्द ही उनकी बहन इजाबेल कैफ (Isabelle Kaif) भी अपना फिल्मी करियर शुरू करने वाली हैं। ये फिल्म ‘टाइम टू डांस (Time To Dance)’ से डेब्यू करेंगी। कुछ वक्त पहले ऐसा खबरें आई थी कि इसमें सलमान खान का सुपरहिट गाने ‘ओ ओ जाने जाना(Oh Oh Jane Jaana)’ का रीमेक फिल्माया जाएगा और इसके प्रमोशनल पार्ट की कमान सलमान खान और कैटरीना कैफ ने संभालेंगे।

लेकिन अब ताजा जानकारी के मुताबिक फिल्म में इस गाने का रीमेक नजर नहीं आएगा और इस बात को खुद कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Look) ने कंफर्म किया है। वेबसाइट कोइमोइ की रिपोर्ट की मानें, तो एक्ट्रेस ने इस बारे में बात करते हुए बताया, ‘इजाबेल कैफ की फिल्म टाइम टू डांस मेरे लिए काफी खास है। मुझे मालूम है कि इस दौर में ऑडियंस को क्या पसंद आएगा। मैं जब आई थी उससे अभी का वक्त काफी अलग है। इजाबेल क्या चाहती है वो जरूरी है।’

आगे उन्होंने इस बारे में बात करते हुए बताया-
मेरा डांस स्टाइल मेरी बहन से अलग है। इजाबेल काफी क्लासिकल है और मैं जैज़। इसलिए सबसे अच्छी चीज जो मैं उसके लिए कर सकती हूं वो ये कि मैं उसे स्पेस दूं।

एक्ट्रेस अपनी इस बात से ये साफ कर दिया कि वो अपने मसाला डांस मूव्स से दर्शकों को एंटरटेंन करना पसंद करती हैं। सलमान खान के साथ इस गाने पर थिरकना उनके स्टाइल का डांस फॉर्मेट होगा। लेकिन उनकी बहन इससे अलग हैं। इसलिए ऐसा नहीं होगा। यकीनन इस खबर से सलमान खान (Salman Khan) और कैटरनी के  फैन को थोड़ी निराशा होगी।

गौरतलब हो कि इस फिल्म में इजाबेल कैफ के साथ आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) नजर आएंगे। ये एक डांस बेस्ड फिल्म होगी। वहीं, बात करें कैटरीना कैफ की तो वो जल्द ही सलमान खान के साथ ‘भारत’ फिल्म में नजर आएंगी। ये फिल्म 5 जून को ईद पर रिलीज होगी। अली अब्बास जफर की इस फिल्म में दिशा पटानी, तब्बू और जैकी श्रॉफ जैसे कलाकार नजर आएंगे। इसमें आपको सलमान खान के जवानी से लेकर बुढ़ापे तक, कई किरदार नजर आएगा।

जानिए कैटरीना कैफ फिल्मों के अलावा किस फील्ड में हाथ आजमाने जा रही हैं….

वीडियो में देखिए कैटरीना कैफ की सलमान खान ने कैसे की खिंचाई…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply