अपकमिंग फिल्म के इस पॉपुलर सॉन्ग के रीमेक में कैटरीना कैफ संग शर्टलेस डांस करते दिखेंगे सलमान खान

सलमान खान कैटरीना कैफ के साथ आने वाली फिल्म 'टाइम टू डांस' में 'ओ ओ जाने जाना' पर डांस करते नजर आएंगे। उम्मीद की जा रही है कि जिस तरह सलमान ने पुराने वर्जन में शर्टलेस डांस किया था, रीमेक भी ऐसा ही होगा।

  |     |     |     |   Updated 
अपकमिंग फिल्म के इस पॉपुलर सॉन्ग के रीमेक में कैटरीना कैफ संग शर्टलेस डांस करते दिखेंगे सलमान खान
सलमान खान और कैटरीना कैफ। (साभारः इंस्टाग्राम)

सलमान खान और कैटरीना कैफ नाइनटीज के दशक की फिल्म ‘प्यार किया तो डरना’ के सॉन्ग ‘ओ ओ जाने जाना’ की रीमेक वर्जन में नजर आएंगे। इस फिल्म में सलमान खान ने डांस किया था और काजोल फीमेल लीड रोल में थीं। एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान के लिए इस गाने को सूरज पंचोली की आने वाली फिल्म के लिए फिर से बनाया जाएगा।

सूरज पंचोली की इस फिल्म में कैटरीना कैफ की बहन इजाबेला कैफ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। रिपोर्ट की माने तो फिल्म में इस सॉन्ग के दो वर्जन होंगे। पहले वर्जन में सूरज पंचोली परफॉर्म करेंगे और दूसरे वर्जन में सलमान खान और कैटरीना कैफ परफॉर्म करेंगे। सलमान खान और कैटरीना कैफ का सॉन्ग प्रमोशनल वीडियो होगा, जोकि फिल्म के एंड दिखाया जाएगा।

हालांकि फिल्म के करीबी सूत्र का कहना है कि सलमान खान और कैटरीना कैफ सिर्फ इस प्रमोशनल सॉन्ग के दौरान ही उपस्थित रहें और दोनों बॉलीवुड स्टार अब किसी और फिल्म में स्पेशल एपीयरेंस नहीं करना चाहते हैं। ऑरिजन सॉन्ग को सिंगर कमाल जैन गाया है और रीमेक वर्जन में वही अपनी आवाज देंगे। जबकि ऑरिजनल म्यूजिक कंपोज जतिन ललित ने किया था और अब शिवाई व्यास कंपोज करेंगे।

इजाबेला कैफ लेटिन डांसर के किरदार में

फिल्म का अंतरिम टाइटल ‘टाइम टू डांस’ है, जिसे रेमो डीसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म में इजाबेला कैफ बॉलरूम और लेटिन डांसर का किरदार निभाती नजर आएंगी, जबकि सूरज पंचोली एक स्ट्रीट डांसर का किरदार निभाएंगे। फिल्म का सेट लंदन में लगाया है और इस साल के एंड तक सिनेमाघरों में अपना धमाल मचाती दिखेगी।

फिल्म भारत में एक साथ दिखेंगे

आपको बता दें कि सलमान खान और कैटरीना कैफ ने हाल में अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ के फाइनल शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा दिशा पटानी, नोरा फतेही, जैकी श्रॉफ, तब्बू, सुनील ग्रोवर और कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। इसे अली अब्बास जाफर ने डायरेक्ट किया है।

यहां देखिए हिंदीरश का लेटेस्ट वीडियो….

यहां देखिए कैटरीना कैफ की तस्वीरें…

View this post on Instagram

@vogueindia

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply