सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी, फिल्म भारत हिंदी के अलावा इन भाषाओं में होगी रिलीज

फिल्म 'भारत' को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। कई भाषाओं में फिल्म को डब करने के लिए अलग-अलग भाषाओं के कई आर्टिस्टों की तलाश की जा रही है। फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Author   |     |     |     |   Updated 
सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी, फिल्म भारत हिंदी के अलावा इन भाषाओं में होगी रिलीज

सलमान खान इन अली अब्बास जाफर की फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में व्यस्त है। फिल्म की शूटिंग आखिरी पड़ाव पर है। फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी। आपको जानकर खुशी होगी की फिल्म हिंदी में रिलीज होने के अलावा तमिल, मलयालम और तेलुगु भाषाओं में रिलीज की जाएगी। फिल्म की टीम यहां तक इस पर भी विचार कर रही हैं फिल्म को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचानें के लिए अन्य भारतीय भाषाओं में भी रिलीज करें।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि फिल्म को इतनी भाषाओं में रिलीज करने का एक मात्र कारण सलमान खान की इंटरनेशनल और नेशनल फैन फॉलोइंग है। सूत्र का कहना है कि विभिन्न भाषाओं में फिल्म को डब करने के लिए अलग-अलग भाषाओं के कई आर्टिस्टों की तलाश कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग खत्म होने में मात्र छह दिन बाकी है।

फिल्म के क्लाइमेक्स में 10 करोड़ के सेट होगा तबाह

फिल्म ‘भारत’ की शुरुआती शूटिंग के दौरान दिल्ली में जो सेट बनाया गया था और उसे मुंबई के फिल्मसिटी में रखा गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक 10 करोड़ रुपये की लागत के बने इस सेट फिल्म के क्लाइमेक्स में तबाह कर देंगे। कहा जा रहा है कि इस क्लाइमेक्स सीन के लिए सलमान खान जिम में ज्यादा से ज्यादा समय बिता रही है। सीन के एंड में सलमान खान एक्शन स्टंट करते नजए आएंगे।

14 फरवरी को होगी शूटिंग

प्राप्त जानकारी के मुताबिक 14 फरवरी यानि वेलेंटाइन्स डे को पूरे दिन की शूटिंग होनी है, सलमान खान और कैटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ, तब्बू और सुनील ग्रोवर एक ड्रेमेटिक सीन को शूट करेंगे। सलमान खान और कैटरीना कैफ ने हाल ही में एक वेडिंग सॉन्ग शूट किया है। इससे पहले सलमान खान ने दिशा पटानी के साथ एक सॉन्ग शूट किया था।

यहां देखिए फिल्म हिंदीरश का लेटेस्ट वीडियो

यहां देखिए सलमान खान की तस्वीरें…

View this post on Instagram

Kisses my love…..

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

View this post on Instagram

Thanx everyone for such warm wishes!

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

Story Author: रत्नेश मिश्रा

रत्नेश मिश्रा
बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.

ratnesh.mishra@hindirush.com     +91 7903347249
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply