डॉन 3 या धूम 4 नहीं, इस फिल्ममेकर की मूवी में फिर रोमांस करते नजर आ सकते हैं शाहरुख खान

बॉलीवुड के 'किंग ऑफ रोमांस' शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Upcoming Movie) की अगली फिल्म एक लव स्टोरी हो सकती है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani Movie) से हाथ मिलाया है।

  |     |     |     |   Updated 
डॉन 3 या धूम 4 नहीं, इस फिल्ममेकर की मूवी में फिर रोमांस करते नजर आ सकते हैं शाहरुख खान
एक्टर शाहरुख खान (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के ‘किंग ऑफ रोमांस’ शाहरुख खान की आखिरी फिल्म ‘जीरो’ (Shah Rukh Khan Zero Movie) थी। फिल्म दर्शकों को पसंद नहीं आई। जिसके बाद खबरें आईं कि ‘जीरो’ फिल्म के फ्लॉप होने के बाद किंग खान अपनी अगली फिल्म चुनने में खासा सावधानी बरत रहे हैं। चीन में एक इंटरव्यू में खुद किंग खान ने इस बात को स्वीकार किया। बहरहाल किंग खान की अगली फिल्म की चर्चा भी जोरों पर है। कहा जा रहा है कि शाहरुख की अगली फिल्म ‘डॉन 3’ या ‘धूम 4’ नहीं बल्कि एक लव स्टोरी फिल्म होगी, जिसका निर्देशन राजकुमार हिरानी कर सकते हैं।

जैसा कि आप जानते हैं कि राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ में शाहरुख खान को कास्ट किया गया था, लेकिन बाद में उन्होंने खुद को इस फिल्म से अलग कर लिया और फिर फिल्म में संजय दत्त की एंट्री हुई। हिरानी ने अपनी फिल्म ‘3 इडियट्स’ के लिए भी शाहरुख को अप्रोच किया था, लेकिन बात नहीं बन पाई और आमिर खान को साइन किया गया। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर रही। खबर है कि शाहरुख ने अब राजकुमार हिरानी के साथ एक लव स्टोरी फिल्म के लिए हाथ मिलाया है, हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

बताते चलें कि जीरो फिल्म के बाद यह भी खबरें थीं कि शाहरुख खान ने अंतरिक्ष की यात्रा करने वाले पहले भारतीय राकेश शर्मा की बायोपिक ‘सारे जहां से अच्छा’ साइन की है। बाद में खबरें आईं कि उन्होंने इस फिल्म से खुद को अलग कर लिया है। फिलहाल किंग खान के फैंस को उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। बुधवार को ईद के मौके पर शाहरुख खान ने अपने घर की बालकनी पर आकर फैंस को ईद की मुबारकबाद दी थी।

जानिए किस फिल्म से शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान बॉलीवुड में रख रहे हैं कदम…

वीडियो में देखिए शाहरुख खान के गरीबी के दिनों की कहानी…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply