‘जीरो’ फ्लॉप होने पर आनंद एल राय ने बनाई कैटरीना-अनुष्का से दूरी, अगली फिल्म के लिए इस एक्ट्रेस कर रहे हैं बात

फिल्म 'जीरो' के डायरेक्टर आनंद एल राय अपनी अगली फिल्म के लिए एक स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और इस फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में होंगी। फिल्म का पहला ड्राफ्ट तैयार भी हो चुका है।

Author   |     |     |     |   Updated 
‘जीरो’ फ्लॉप होने पर आनंद एल राय ने बनाई कैटरीना-अनुष्का से दूरी, अगली फिल्म के लिए इस एक्ट्रेस कर रहे हैं बात
बॉलीवुड डायरेक्टर आनंद एल राय। (फोटोः फेसबुक)

फिल्म ‘जीरो’ के डायरेक्टर आनंद एल राय अपनी अगली फिल्म के लिए एक स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और इस फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में होंगी। फिल्म का पहला ड्राफ्ट तैयार भी हो चुका है। आनंद एल राय को लगता है कि आलिया भट्ट इस स्क्रिप्ट के लिए फिट हैं। हालांकि फिल्म की कहानी का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। खबरें ये भी है कि दोनों फिल्म को लेकर बात भी की है।

हालांकि, आलिया भट्ट के पास अभी ‘इंशाल्लाह’, ‘आरआरआर’, ‘तख्त’, ‘ब्रह्मास्त्र‘ और ‘सड़क 2’ जैसी बड़ी फिल्में हैं। ऐसे मे देखना इंटरेंस्टिंग होगा की वह आनंद एल राय की फिल्म में काम करती हैं या नहीं? खबरों की माने तो, आनंद एल राय और आलिया भट्ट  एक साथ काम करने के लिए बातचीत भी कर चुके हैं। अगर ये  खबर सही है तो उम्मीद करते हैं कि इस बार आनंद एल राय की फिल्म अच्छा प्रदर्शन करें।

बड़े स्टार्स होने के बावजूद फ्लॉफ हुई ‘जीरो’

दरअसल, आनंद एल राय की मल्टीस्टारर फिल्म ‘जीरो’ बॉक्स ऑफिस पर असफल हो गई थी। पिछले साल क्रिसमिस के मौके पर रिलीज हुई फिल्म में शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में थे, लेकिन ये स्टार्स भी लोगों को अट्रेक्ट नहीं कर पाए। आपको बता दें कि आनंद एल राय ने ‘तनु वेड्स मनु’ और ‘शुभ मंगल सावधान’ जैसी कई बेहतरीन फिल्में बनाई है।

आलिया भट्ट की कलंक भी हुई फ्लॉप

आपको बता दें कि आलिया भट्ट अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ लंदन में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं। आलिया भट्ट आखिरी बार फिल्म कलंक मे दिखाई दी। इस फिल्म में वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त जैसे बड़े स्टार भी थे। हालांकि ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई।

यहां देखिए आलिया भट्ट से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply