सपना चौधरी के भाई ने इस वीडियो में किया गंदा इशारा, सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहीं हरियाणवीं छोरी

हरियाणवीं छोरी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को एक वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस 'टिक टॉक' वीडियो में सपना के भाई ने गंदा इशारा किया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
सपना चौधरी के भाई ने इस वीडियो में किया गंदा इशारा, सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहीं हरियाणवीं छोरी
सपना चौधरी के भाई ने वीडियो में किया गंदा इशारा। (फोटो- इंस्टाग्राम)

हरियाणवीं सिंगर-डांसर और बॉलीवुड एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के लिए तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सपना के फैन क्लब इंस्टाग्राम अकाउंट से उनका एक ‘टिक टॉक’ वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में उनका भाई भी दिख रहा है। उनके भाई ने वीडियो के अंत में एक गंदा इशारा किया और सोशल मीडिया पर हरियाणवीं छोरी को जमकर ट्रोल किया जाने लगा।

वायरल हो रहे ‘टिक टॉक’ वीडियो में सपना चौधरी ‘आल तू, जलाल तू’ गाने के बोल दोहरा रही हैं। वीडियो के अंत में वह कैमरे के सामने से हट जाती हैं और पीछे खड़ा उनका भाई सामने से चलते हुए आता है और अश्लील इशारा करता है। वीडियो को सपना के फैन क्लब पेज से अपलोड किया गया है।

सपना चौधरी के भाई ने इस ‘टिक टॉक’ वीडियो में किया गंदा इशारा…

View this post on Instagram

#sapnachoudhary #sapnachaudhary #tiktok

A post shared by DESI QUEEN 👑👑 (@isapnachaudhary) on

भाई की इस हरकत के लिए सपना चौधरी को काफी ट्रोल किया जा रहा है। सपना के फैंस ही उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और कमेंट में उनके लिए भला-बुरा लिख रहे हैं। फिलहाल सपना ने किसी ट्रोलर के कमेंट का जवाब नहीं दिया है। एक्ट्रेस की ओर से वीडियो को लेकर अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

गौरतलब है कि हाल ही में सपना चौधरी ने यूपी के मुरादाबाद में एक स्टेज शो किया था। शो में सपना के साथ सेल्फी लेने को लेकर बवाल हो गया था। पुलिस को भीड़ को काबू में करने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा था। घटना में कई लोगों को चोटें आई थीं। स्थिति तनावपूर्ण होती देख सपना शो को बीच में ही छोड़कर चली गई थीं।

सपना चौधरी को एक लड़के ने दिया डांस का चैलेंज

कांग्रेस में शामिल होने से सपना चौधरी ने किया इंकार, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply