सपना चौधरी के ‘हरियाणवी नाइट’ शो में सेल्फी लेने को लेकर हंगामा, पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज

हरियाणवी छोरी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) मंगलवार रात स्टेज शो के लिए मुरादाबाद पहुंची थीं। इस दौरान दर्शक सपना के साथ सेल्फी लेने की ख्वाहिश जताने लगे, जिससे वहां अफरातफरी का माहौल बन गया। हालात को काबू में करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

  |     |     |     |   Published 
सपना चौधरी के ‘हरियाणवी नाइट’ शो में सेल्फी लेने को लेकर हंगामा, पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज
सपना चौधरी को स्टेज शो करना काफी पसंद है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

हरियाणवी छोरी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक में अपनी जगह बना चुकी हैं। सपना ने अपने शुरूआती दिनों में खूब स्टेज शो किए और आज भी एक्ट्रेस स्टेज शो करने से जरा भी गुरेज नहीं करती हैं। मंगलवार रात उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में सपना का शो ‘हरियाणवी नाइट’ आयोजित किया गया था, जहां उनके साथ सेल्फी लेने को लेकर खासा बवाल हो गया। भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस को हल्का लाठीचार्ज करना पड़ा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सपना चौधरी की एक झलक पाने के लिए मुरादाबाद ही नहीं बल्कि आसपास के जिलों से भी लोग आए थे। मुरादाबाद का रेलवे स्टेडियम खचाखच भरा था। अनुमान के मुताबिक, करीब 20 हजार लोग सपना को देखने पहुंचे थे, जिसमें हजारों की संख्या में महिलाएं भी शामिल थीं।

दरअसल बवाल की वजह दर्शकों की सपना चौधरी के साथ सेल्फी लेने की ख्वाहिश बनी। पुलिस और आयोजकों के काफी समझाने के बाद भी दर्शक सपना के साथ सेल्फी लेने की जिद पर अड़े रहे। जिसके बाद उन्हें काबू में करने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा।

कुछ लोग चोटिल भी हुए। माहौल खराब होता देख कुछ मिनटों की परफॉर्मेंस के बाद ही सपना चौधरी कार्यक्रम छोड़कर वहां से चली गईं। सपना के कार्यक्रम की वजह से शहर घंटों तक जाम से पटा रहा। शो छोड़ने के बाद हरियाणवी छोरी को खुद भी इस जाम का सामना करना पड़ा।

बताते चलें कि सपना चौधरी की अगली फिल्म ‘चाची राम राम’ रिलीज के लिए तैयार है। इसी साल फरवरी में उनकी फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स रिलीज हुई थी। फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन सपना की एक्टिंग स्किल्स को काफी सराहा गया।

सपना चौधरी को एक लड़के ने दिया डांस का चैलेंज

कांग्रेस में शामिल होने से सपना चौधरी ने किया इंकार, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply