बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री को तैयार सपना चौधरी, ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ के बाद इस फिल्म में आएंगी नजर

बिग बॉस-11 में नजर आ चुकीं हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अब बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। उनकी पहली फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' का टीजर रिलीज हो गया है। उनकी अगली फिल्म 'चाची राम-राम' का पोस्टर भी सामने आया है।

By   |    |   380 reads   |  0 comments
बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री को तैयार सपना चौधरी, ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ के बाद इस फिल्म में आएंगी नजर

सपना चौधरी अभय देओल की फिल्म 'नानू की जानूं' में आइटम नंबर कर चुकी हैं

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। बिग बॉस फेम सपना अब बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। मंगलवार को उनकी पहली फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ (Dosti Ke Side Effect) का पहला टीजर रिलीज कर दिया गया है। सपना चौधरी की फिल्म ‘चाची राम-राम’ (Chachi Ram Ram) का भी पहला पोस्टर सामने आ चुका है। कुल मिलाकर हरियाणा की देसी छोरी सपना चौधरी अब बॉलीवुड में अपना डंका बजाने के लिए तैयार हैं।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बिग बॉस के घर से क्या निकलीं उन्होंने देश के हर घर में अपनी जगह बना ली। बिग बॉस से पहले सपना हरियाणा में काफी नाम कमा चुकी थीं। उनके डांस और सिंगिंग टैलेंट का पूरा हरियाणा दीवाना है। हरियाणा से निकलकर उन्होंने दिल्ली-एनसीआर में अपनी पहचान को कायम किया। सपना आज भी स्टेज शो करने में जरा भी नहीं झिझकती हैं। वह कहती हैं कि स्टेज शो से मिली पहचान को भला वह कैसे छोड़ सकती हैं।

देखें ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ का टीजर…

बहरहाल सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की पहली फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ (Dosti Ke Side Effect) की बात करें तो जैसा कि इसके टाइटल से साफ हो रहा है कि यह फिल्म दोस्ती पर ही आधारित है। फिल्म की टैगलाइन है, ‘पक्की यारी कभी न हारी।’ चार दोस्तों की कहानी पर आधारित यह फिल्म 14 दिसंबर को रिलीज होगी।

सपना की फिल्म ‘चाची राम-राम’ का पोस्टर…

हादी अली अबरार फिल्म के डायरेक्टर हैं और जोयल डेनियल ने इसे प्रोड्यूस किया है। बुधवार से सपना फिल्म के प्रमोशन में जुट जाएंगी। इसके बाद उनकी अगली फिल्म ‘चाची राम-राम’ (Chachi Ram Ram) रिलीज होगी। यह एक कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म को सपना चौधरी और रॉयल म्यूजिक फैक्ट्री ने प्रोड्यूस किया है। फरिश्ता ने फिल्म को डायरेक्ट किया है।

इन फिल्मों की रिलीज के बाद सपना की तीसरी फिल्म भी अगले साल की शुरूआत में रिलीज हो सकती है। इस समय सपना चौधरी (Sapna Choudhary) उसकी शूटिंग में व्यस्त हैं। सपना अभय देओल (Abhay Deol) की फिल्म ‘नानू की जानूं’ में आइटम नंबर भी कर चुकी हैं। वह भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना-2’ में भी स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं। सपना सोशल मीडिया खासकर इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह फैंस के लिए तकरीबन हर रोज अपनी फोटो व वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। सपना के इंस्टाग्राम पर 14 लाख फॉलोवर्स हैं।

रेसलर द ग्रेट खली के सामने रिंग में डांस करतीं सपना चौधरी…

देखें सपना चौधरी की तस्वीरें…

View this post on Instagram

I am working but what’s your weekend plan?

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

Leave a Reply