संजय दत्त क्या फिर करेंगे राजनीति में एंट्री? एक्टर ने राष्ट्रीय समाज पक्ष ज्वॉइन करने को लेकर तोड़ी चुप्पी

संजय दत्त (Sanjay Dutt On Joining Politics) ने राष्ट्रीय समाज पक्ष ज्वॉइन करने की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वो कोई राजनीति पार्टी ज्वॉइन नहीं कर रहे हैं। उन्होंने महादेव जानकर (Mahadev Jankar) को अपना अच्छा दोस्त और भाई समान बताया।

  |     |     |     |   Updated 
संजय दत्त क्या फिर करेंगे राजनीति में एंट्री? एक्टर ने राष्ट्रीय समाज पक्ष ज्वॉइन करने को लेकर तोड़ी चुप्पी
संजय दत्त ने बताया क्या उन्होंने राष्ट्रीय समाज पक्ष ज्वॉइन किया है या नहीं?(फोटो: ट्विटर)

संजय दत्त (Sanjay Dutt On Joining Politics) का राजनीति में दोबारा आने की खबरें कई बार सुनने मिल चुकी है और हर बार ये अफवाह साबित हुई है। कुछ वक्त पहले ही एक बार फिर ऐसी खबरें आईं थी कि एक्टर राष्ट्रीय समाज पक्ष (Rashtriya Samaj Paksh) 25 सिंतबर को ज्वॉइन करने वाले हैं। लेकिन अब एक्टर ने इसकी सच्चाई बताई है और इस पर से पर्दा उठाया है कि क्या वो फिर से राजनीति गलियारे में कदम रखेंगे या नहीं।

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने हाल ही राष्ट्रीय समाज पक्ष ज्वॉइन करने की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा, ‘मैं कोई राजनीति पार्टी ज्वॉइन नहीं कर रहा हूं। मिस्टर जानकर मेरे अच्छे दोस्त और भाई जैसे हैं और मैं उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं।’ एक्टर के इस जवाब से ये साफ हो चुका है कि संजू बाबा फिलहाल पॉलिटिक्स का हिस्सा बनने के मूड में नहीं हैं।

बता दें कि पशुपालन एवं डेयरी विकास मंत्री और राष्ट्रीय समाज पक्ष (आरएसपी) के संस्थापक महादेव जानकर (Mahadev Jankar) ने पार्टी के एक कार्यक्रम में कहा था, ‘हमने अपनी पार्टी के विस्तार के लिए सिनेमा जगत में काम करना शुरू किया है। इसी क्रम में संजय दत्त 25 सितंबर को हमारी पार्टी में शामिल हो रहे हैं।’  इसके बाद से ही संजय दत्त का राजनीति में आने की खबरों ने जोर पकड़ ली थी। आरएसपी महाराष्ट्र में बीजेपी की सहयोगी पार्टी है।

सपा का हिस्सा रह चुके हैं संजय दत्त

बताते चलें कि संजय 2009 में समाजवादी पार्टी (सपा) के टिकट पर लखनऊ लोकसभा चुनावी मैदान में उतरे थे, लेकिन अदालत द्वारा शस्त्र अधिनियम के तहत उनकी सजा को निलंबित करने से इनकार करने के बाद वो पीछे हट गए थे। संजय दत्त सपा के महासचिव भी रह चुके हैं। वहीं, 2019 के लोकसभा चुनाव के वक्त भी एक्टर का राजनीति में आने की खबरें आईं थी। वर्कफ्रंट की बात करें, संजय दत्त जल्द ही फिल्म ‘प्रस्थानम‘ में नजर आने वाले हैं। इसे उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने प्रोड्यूस किया है। इसके अलावा, ये फिल्म ‘पानीपत’ और ‘सड़क’ के रीमेक में नजर आएंगे।

विलेन के रोल में मेकर्स को पसंद आ रहे हैं संजय दत्त, इस फिल्म में अक्षय कुमार से कर सकते हैं दो-दो हाथ…

माधुरी दीक्षित के नाम पर शरमा गए संजय दत्त, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply