सना खान का सपना हुआ पूरा, पति अनस सैय्यद संग पहुंची मक्का

सना खान (Sana Khan) ने जब से बॉलीवुड की ग्लैमरस जिंदगी छोड़कर एक अलग रास्ता अपनाया है तब से वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं। सना अक्सर अपनी फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। धर्म के चलते शोबिज को हमेशा के लिए अलविदा कहने वाली सना खान अब एकदम बदल गई हैं। वो हिजाब में ही नजर आती हैं।

  |     |     |     |   Updated 
सना खान का सपना हुआ पूरा, पति अनस सैय्यद संग पहुंची मक्का
सना खान (फोटो: सोशल मीडिया)

सना खान (Sana Khan) ने जब से बॉलीवुड की ग्लैमरस जिंदगी छोड़कर एक अलग रास्ता अपनाया है तब से वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं। सना अक्सर अपनी फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। धर्म के चलते शोबिज को हमेशा के लिए अलविदा कहने वाली सना खान अब एकदम बदल गई हैं। वो हिजाब में ही नजर आती हैं। सना खान ने जब से शोबिज छोड़कर धर्म पर फोकस करना शुरू किया है वो सोशल मीडिया पर अपने फॉलोवर्स को इस्लाम से जुड़ी तालीम देती नजर आ जाती हैं। अब उनका हज का सपना पूरा हो गया है।

हाल ही में सना खान ने एक वीडियो शेयर कर बताया कि वो अपने पति संग अपना एक सपना पूरा करने जा रही हैं। उन्होंने बैक टू बैक कई वीडियो शेयर किए जिसमें वो पति अनस के साथ मक्का पहुंची। ये पहली बार था जब उन्होंने पति के साथ मक्का में हज करने पहुंची थी।

बता दें कि सना खान ने 2020 में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को धर्म के चलते हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था। इसके बाद उन्होंने अनस सैय्यद संग शादी कर ली थी। उनका कहना था कि वो इस्लाम की राह पर काफी पहले ही चलना चाहती थीं लेकिन हिम्मत नहीं जुटा पा रही थीं।

सना खान, सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस से सुर्खियॉं में आई थीं। उन्होंने फिल्म ‘जय हो’ से लेकर वेब सीरीज स्पेशल ऑपरेशन्स में काम किया है। उन्होंने तेलुगु और तमिल फिल्मों में भी काम किया है।

48 साल की चार्मिला को दीदी बोल 24 साल के प्रोड्यूसर रख दी सेक्स की डिमांड, रुपए देने की भी बात कही

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply