Sana Khan Marriage: सना खान ने इंडस्ट्री छोड़ने के बाद किया मौलाना मुफ्ती अनस के साथ निकाह

सना (Sana Khan) ने सूरत के मौलवी मुफ़्ती अनस से निकाह किया है। सना और उनके पति अनस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सना अपने पति के साथ वेडिंग केक काटते हुए नजर आ रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Sana Khan Marriage: सना खान ने इंडस्ट्री छोड़ने के बाद किया मौलाना मुफ्ती अनस के साथ निकाह
सना खान और मौलाना मुफ्ती अनस की शादी की फोटो

Sana Khan Marriage: बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह कर सभी को चौंका दिया था। वहीं अब सना खान (Sana Khan) की शादी की खबर सामने आई है। बिग बॉस कंटेस्टेंट्स सना ने शुक्रवार को परिवारवालों की मौजूदगी में मौलाना मुफ्ती अनस (Mufti Anas) के साथ निकाह किया। सना ने सूरत के मौलवी मुफ़्ती अनस से निकाह किया है। सना और उनके पति अनस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सना अपने पति के साथ वेडिंग केक काटते हुए नजर आ रही हैं।

इस दौरान सना खान व्हाइट कलर के खूबसूरत गाउन में नजर आईं। इस ड्रेस में सना बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं मुफ्ती ने व्हाइट कुर्ता पहजामा पहना हुआ है। सना का वीडियो देखने के बाद नए नवेले कपल को फैंस शादी की बधाई दे रहे हैं।

 

हाल ही में सना खान (Sana Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से सभी को चौंका दिया। उन्होंने लिखा कि भाईयों और बहनों, आज मैं अपनी जिंदगी के एक अहम मोड पर आप से बात कर रही हूं। मैं कई वर्षों से शोबिज (फिल्म इंडस्ट्री) की जिंदगी गुजार रही हूं और इस अरसे में हर तरह की शोहरत, इज्जत और दौलत मुझे अपने चाहने वालों की तरफ से मिली। जिसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं। लेकिन अब कुछ दिन से मुझ पर ये एहसास कब्जा जमाए हुए है कि क्या इंसान के इस दुनिया में आने का मतलब सिर्फ ये है कि वो इस्रफ़ पैसा और शोहरत ही कमाए?

सना ने अपनी इस पोस्ट (sana Khan Post) में आगे लिखा है क्या इंसान का ये फर्ज नहीं बनता है कि वो अपनी जिंदगी उन लोगों की खिदमत में गुजार दे जो बेआसरा और बेसहारा हैं? क्या इंसान को ये नहीं सोचना चाहिए कि उसे किसी भी वक्त मौत आ सकती है? और मरने के बाद उसका क्या बनने वाला है? इन दो सवालों के जवाब में मुद्दत से तलाश कर रही हूं। खासतौर पर दूसरे सवाल का कि मरने के बाद मेरा क्या बनेगा? इस सवाल का जवाब मैंने अपने मजहब में तलाश किया तो मुझे पता चला कि दुनिया की ये जिंदगी असल में मरने के बाद की जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए है।

Bigg Boss 14: अली, जैस्मिन और एजाज के निशाने पर आईं कविता, एकता कपूर ने सदस्यों को दी चुनौती

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply