Sana Khan ने निकाह के बाद बदल लिया अपना नाम, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

सना ने मुफ़्ती अनस के साथ अपनी शादी की फोटो भी शेयर की जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। वहीं अब सना अपने नाम को बदलने को लेकर चर्चा में हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Sana Khan ने निकाह के बाद बदल लिया अपना नाम, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

सना खान (Sana Khan) अपनी शादी को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। सना ने सूरत के मौलवी मुफ्ती अनस (Mufti Anas) के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद सभी को चौंका दिया। सना की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। इसके बाद सना ने मुफ़्ती अनस के साथ अपनी शादी की फोटो भी शेयर की जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। वहीं अब सना अपने नाम को बदलने को लेकर चर्चा में हैं।

उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सना खान की जगह सईद सना खान कर दिया हैं। उन्होंने कुछ समय पहले ही फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी। इतना ही नहीं सना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो को भी हटा दिया।

 

हाल ही में सना खान (Sana Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से सभी को चौंका दिया। उन्होंने लिखा कि भाईयों और बहनों, आज मैं अपनी जिंदगी के एक अहम मोड पर आप से बात कर रही हूं। मैं कई वर्षों से शोबिज (फिल्म इंडस्ट्री) की जिंदगी गुजार रही हूं और इस अरसे में हर तरह की शोहरत, इज्जत और दौलत मुझे अपने चाहने वालों की तरफ से मिली। जिसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं। लेकिन अब कुछ दिन से मुझ पर ये एहसास कब्जा जमाए हुए है कि क्या इंसान के इस दुनिया में आने का मतलब सिर्फ ये है कि वो इस्रफ़ पैसा और शोहरत ही कमाए?

सना ने अपनी इस पोस्ट (sana Khan Post) में आगे लिखा है क्या इंसान का ये फर्ज नहीं बनता है कि वो अपनी जिंदगी उन लोगों की खिदमत में गुजार दे जो बेआसरा और बेसहारा हैं? क्या इंसान को ये नहीं सोचना चाहिए कि उसे किसी भी वक्त मौत आ सकती है? और मरने के बाद उसका क्या बनने वाला है? इन दो सवालों के जवाब में मुद्दत से तलाश कर रही हूं। खासतौर पर दूसरे सवाल का कि मरने के बाद मेरा क्या बनेगा? इस सवाल का जवाब मैंने अपने मजहब में तलाश किया तो मुझे पता चला कि दुनिया की ये जिंदगी असल में मरने के बाद की जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए है।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की निधि भानुशाली उर्फ सोनू ने बोल्ड लुक से लगाई आग! देखें तस्वीरें

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply