नागा चैतन्य से तलाक के बाद सामंथा रूथ का इमोशनल पोस्ट- “दुख हर किसी के जीवन से जुड़ा होता है” !

साउथ सुपरस्टार एक्टर सामंथा रूथ प्रभु अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती चाहे वो उनके लुक को लेकर हो, मूवी को लेकर हो या उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर हो। हाल ही में सामंथा रूथ प्रभु उस वक़्त ज्यादा सुर्ख़ियों आई जब वो अपने पति नागा चैतन्य से 12 साल बाद अलग हो रही थी। दोनों […]

  |     |     |     |   Updated 
नागा चैतन्य से तलाक के बाद सामंथा रूथ का इमोशनल पोस्ट- “दुख हर किसी के जीवन से जुड़ा होता है” !

साउथ सुपरस्टार एक्टर सामंथा रूथ प्रभु अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती चाहे वो उनके लुक को लेकर हो, मूवी को लेकर हो या उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर हो। हाल ही में सामंथा रूथ प्रभु उस वक़्त ज्यादा सुर्ख़ियों आई जब वो अपने पति नागा चैतन्य से 12 साल बाद अलग हो रही थी। दोनों ने अपने 12 साल के रिश्ते को सार्वजनिक रूप से अलग होने का फैसला लिया और तलाक ले लिया। हालांकि उसके बाद दोनों सेलेब ने इस बारे में कोई खास बात नहीं कही। वही हाल ही में सामंथा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर की हैं। जिसके माध्यम से जिंदगी से जुड़े कुछ पहलु के बारे में बताने की कोशिश कर रही हैं।

सामंथा ने शेयर किया पोस्ट :

सामंथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्य को अलग हुए काफी समय हो गया हैं। ऐसे में बहुत कम ऐसा होता हैं की सामंथा कुछ ऐसा मीनिंगफुल पोस्ट करे। हालांकि उन्होंने अब अपने इंस्टग्राम हैंडल पर स्टोरी शेयर की हैं जिसमे रणवीर सिंह नजर आ रहे हैं और उनके विचार पोस्टर में लिखे हैं। पोस्टर में लिखा है कि, “दुख हर किसी के जीवन से जुड़ा होता है, और इसलिए जीवन में, मुझे मजाक करना पसंद है, मुझे इसे हल्का रखना पसंद है।”

जानकारी के अनुसार, सामंथा जल्द ही ‘कॉफ़ी विद करण सीजन 7’ में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। हाल ही में सामंथा ‘ओ अंतावा’ (Oo Antava) गाने में अपने शानदार लुक में नजर आई थी। इस गाने ने खूब धमाल मचाया।

 

शाहरुख खान ने ब्रह्मास्त्र का प्रमोशन करने से किया साफ इंकार , जानिए सच!!

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply