एक्स हसबैंड के अफेयर की उड़ी अफवाह, तो Samantha को हुई च‍िंंता! ट्वीट कर कहा- ‘अपना काम करो’

साउथ एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु (Samantha Prabhu) बीते कुछ महीनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं।

  |     |     |     |   Updated 
एक्स हसबैंड के अफेयर की उड़ी अफवाह, तो Samantha को हुई च‍िंंता! ट्वीट कर कहा- ‘अपना काम करो’
नागा चैतन्य और समांथा रुथ प्रभु (फोटो: इंस्टाग्राम)

साउथ एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु (Samantha Prabhu) बीते कुछ महीनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। अब खबर सामने आ रही हैं कि नागा चैतन्य मेड इन हेवन एक्ट्रेस शोभ‍िता धुल‍िपाला के डेट‍ कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताब‍िक दोनों को नागा चैतन्य के जुब‍िली हिल्स स्थ‍ित नए घर में साथ देखा गया था। यह खबर आग की तरह फैल गई थी और कयास लगाए जा रहे थे क‍ि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब इन रिपोर्ट्स पर नागा चैतन्य की एक्स वाइफ एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु का रिएक्शन आया है।

अब सोशल मीडिया पर नागा चैतन्य और शोभ‍िता के डेट‍िंग की खबर के बाद समांथा और नागा चैतन्य के फैंस के बीच एक बहस शुरू हो गई। कुछ लोगों ने ये अंदाजा लगाया क‍ि शोभ‍िता और नागा चैतन्य की रिलेशनश‍िप की वजह से समांथा अपने पत‍ि से अलग हुई थीं। वहीं नागा चैतन्य के फॉलोअर्स इसे बकवास बताने लगे। फैंस के बीच इस तू-तू मैं-मैं की आर्ट‍िकल पर समांथा ने अपने एक्स-हसबेंड के सपोर्ट में रिएक्शन दिया है।

समांथा ने एक एंटरटेनमेंट साइट की आर्ट‍िकल को शेयर करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है- ‘लड़की के बारे में अगर कोई अफवाह है तो वह सच है! लड़के पर कोई अफवाह है तो जरूर लड़की ने ये प्लान किया होगा! बड़े हो जाओ guys! जिन दो लोगों का केस था वे अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं…आप भी आगे बढ़ो!! अपने काम पर ध्यान दो…अपने पर‍िवार पर…आगे बढ़ो!!’

Janhvi Kapoor ने खुशी और शनाया कपूर संग शेयर की खास फोटो, दिखा तीनों बहनों का बोल्ड अंदाज

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply